शर्मनाक! यूपी पुलिस ने कवरेज कर रहे पत्रकार को जमकर पीटा और चेहरे पर पेशाब किया

शर्मनाक! यूपी पुलिस ने कवरेज कर रहे पत्रकार को जमकर पीटा और चेहरे पर पेशाब किया

रेनू तिवारी | Jun 12 2019 12:25PM

उत्तर प्रदेश। कहते है कि "एक मछली सारे तालाब को गंदा कर देती है" कुछ ऐसा ही हो रहा है उत्तर प्रदेश में पुलिस प्रशासन के साथ एक तरफ अधिकांश पुलिस वाले मेहनत से अपना काम कर रहे हैं, तो वहीं दूसरी तरफ कुछ पुलिस वालों की करतूतों से पूरा रेलवे पुलिस प्रशासन सवालों के कटघरे में खड़ा है। उत्तर प्रदेश की पुलिस की शर्मनाक करतूत सामने आई है। आरोप लगाया जा रहा है कि उत्तर प्रदेश के शामली जिले में पटरी से उतरी मालगाड़ी ट्रेन की कवरेज करने गये एक निजी चैनल के पत्रकार को जीआरपी के कर्मचारियों ने बहुत ही बुरी तरीके से पीटा। जीआरपी के कर्मचारियों पर आरोप लगे हैं कि कवरेज पर गये पत्रकार को पीटने के साथ-साथ उसके साथ अमानवीय व्यवहार भी किया गया। कहा जा रहा है पहले उसे लात-घूंसों से मारा गया फिर उसके पहने हुए कपड़े फाड़े गये, और जीआरपी के कुछ कर्मचारियों ने उसके ऊपर पेशाब भी किया।

इसे भी पढ़ें: पत्रकार की गिरफ्तारी मामले में प्रियंका ने कही ये बड़ी बात

घायल पत्रकार अमित शर्मा ने कहा कि पुलिस ने उसके साथ अमानवीय व्यहार किया है। पत्रकार ने आरोप लगाया कि मुझे पीट रहे एक पुलिस वाले ने मेरे ऊपर अपना यूरिन डाला और मुझे बुरी तरह मारा। अमित शर्मा ने बताया कि में घटना स्थल पर कवरेज के लिए गया था जहां मुझे घटना को कवर करने से रोका गया और इसी खींचतान में मेरा कैमरा नीचे गिर गया जिसे उठाने से पुलिस कर्मी नाराज हो गये और मुझे पीटने लगे। वहां पर मौजूद मीडियाकर्मियों का माइक भी छीन लिया गया। मारपीट करने के बाद मुझे लॉकअप में बंद कर दिया गया और वहां मेरे साथ पुलिस वालों ने बदसलूकी की।

यहां देखें पत्रकार की पीटाई का पूरा वीडियो-  

आपकों बता दें की मंगलवार के दिन उत्तर प्रदेश के शामली जिले में फाटक बदलते वक्त एक रेल हादसा हुआ इस हादसे में मालगाड़ी के कुछ डिब्बे पटरी से उतर गए थे। जिसके बाद इस खबर को कवर करने के लिए कई चैनल के संवादाता वहां पहुंचे थे क्योंकि इस हादसे के वजह से शामली में भारी जाम लग गया था।

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप