मेट्रो में खराबी का सड़कों पर असर, तपती गर्मी में लगा दिल्ली-गुरुग्राम हाईवे पर लंबा जाम

मेट्रो में खराबी का सड़कों पर असर, तपती गर्मी में लगा दिल्ली-गुरुग्राम हाईवे पर लंबा जाम

प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | May 21 2019 4:22PM

नयी दिल्ली। दिल्ली मेट्रो की  येलो लाइन  पर तकनीकी खामी के चलते दक्षिणी दिल्ली में जाम की समस्या उत्पन्न हो गई। अधिकारियों ने मंगलवार को यह जानकारी दी। अधिकारियों ने कहा कि गुड़गांव के हुडा सिटी सेंटर से दिल्ली के समयपुर बादली को जोड़ने वाली 49 किलोमीटर लंबी येलो लाइन पर सुबह 9 बजकर 32 मिनट पर ट्रेन सेवाएं रोक दी गईं और दोपहर डेढ़ बजे तक भी सेवाएं फिर से शुरू नहीं की जा सकी हैं। इसके चलते लोगों ने सड़क मार्ग का रुख किया और गुड़गांव से दिल्ली के बीच जाम की समस्या उत्पन्न हो गई।

इसे भी पढ़ें: दिल्ली मेट्रो की येलो लाइन पर आई तकनीकी खराबी, यात्री हुए परेशान

यातायात पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा,  हौजखास और एमजी रोड के बीच सेवाएं बाधित हुई हैं। सबसे अधिक प्रभाव मेहरौली सर्कल पर पड़ा है।  दिल्ली यातायात पुलिस ने ट्वीट किया,  मेट्रो लाइन में खामी के चलते कुतुब मीनार, सुल्तानपुर, घिटोरनी, छतरपुर, 100 फुट रोड, सीडीआर चौक, लाडो सराय, अरबिंदो मार्ग, एमजी रोड पर भारी यातायात है। 

इसे भी पढ़ें: मुंबई के घाटकोपर मेट्रो स्टेशन के पास व्यक्ति की चाकू घोंपकर हत्या

अधिकारी ने कहा कि दक्षिणी दिल्ली में दो से तीन घंटे तक भीषण जाम लगा रहा। लोग मेट्रो से बाहर निकले और अपने गंतव्य तक पहुंचने के लिये ऑटो अथवा टैक्सी लेने लगे।  उन्होंने कहा कि फिलहाल यातायात सामान्य है। डीएमआरसी के अधिकारियों ने बताया कि गुड़गांव से दिल्ली के बीच सुल्तानपुर स्टेशन पर ओवरहेड वायर टूट जाने की वजह से मेट्रो सेवाएं बाधित हुईं, जिससे स्टेशन पर विद्युत सेवाएं प्रभावित हो गई थीं।

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप