टेक्नॉलॉजी

डुअल रियर कैमरा और फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ लॉन्च हुआ Oppo Real Me 2

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Aug 30 2018 2:58PM

Oppo ने भारत में अपना शानदार स्मार्टफोन Oppo Real me 2 लॉन्च कर दिया है। इस फोन का लोगों को लंबे समय से इंतजार था। Oppo ने Real me 1 की तुलना में Real me 2 में कई फीचर्स ऐड किए हैं। Real me 2 में कंपनी ने फिंगरप्रिंट सेंसर दिया है। साथ ही इस फोन में डुअल रियर कैमरा दिया गया है। इस फोन को 2 वैरिएंट में लॉन्च किया गया है। एक 3 जीबी रैम, 32 जीबी स्टोरेज और दूसरा 4जीबी रैम, 64 जीबी स्टोरेज।

Oppo Real me 2 के स्पेसिफिकेशन

-फोन में 6.2 इंच का स्क्रीन डिस्प्ले है, साथ ही डिस्प्ले पर नॉच भी दिया गया है।

-यह स्मार्टफोन एंड्रायड 8.1 ओरियो पर रन करता है।

-फोन में ऑक्टा-कोर स्नैपड्रैगन 450 प्रोसेसर दिया गया है। बता दें Real me 1 में मीडिया टेक का P60 प्रोसेसर है।

-कैमरे की बात करें तो फोन में डुअल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। रियर में एक 13 मेगापिक्सल और दूसरा 2 मेगापिक्सल का सेंसर है।

-सेल्फी के शौकीनो के लिए इस फोन में 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है।

-फोन में 4230mAh की पावरफुल बैटरी लगी है।

-इस फोन की सबसे अच्छी बात ये है कि कंपनी ने इसमें ट्रिपल सिम स्लॉट दिया है। आप आसानी से 2 सिम और एक मेमोरी कार्ड लगा सकते हैं।

-फोन को लॉक करने के लिए फेस लॉक और फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गए है।

कीमत और उपलब्धता

Oppo Real Me 2 को एक्सक्लूसिफ तौर पर फ्लिपकार्ट पर बेचा जाएगा। इस फोन की सेल 4 सितंबर से शुरू होगी। 32 जीबी स्टोरेज और 3 जीबी रैम वेरिएंट की कीमत 8,999 रुपए रखी गई है जबकि 4 जीबी रैम और 64 जीबी इंटरनल स्टोरेज वाले मोबाइल की कीमत 10,990 रुपए है।

शेयर करें:

लोकप्रिय खबरें

शशि थरूर से हुई बड़ी गलती, अब पार्टी से निलंबित करेगी कांग्रेस!राफेल की खरीद में फ्रांस की तरफ से कोई ‘सरकारी गारंटी’ नहींतमिलनाडु पर बड़ा खतरा, समुद्र से उठा गज तूफान आधी रात में मचाएगा तबाही!सपना चौधरी के शो में पुलिस ने फैंस पर बरसाई लाठियां, एक की मौत 12 घायल