टेक्नॉलॉजी

Moto G6 Plus में होगा डुअल रियर कैमरा और कई शानदार फीचर्स, इस दिन होगा लॉन्च

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Sep 6 2018 1:43PM

मोटोरोला जल्द ही भारत में अपना एक और शानदार स्मार्टफोन लॉन्च करेगा। मोटो के इस फोन का नाम Moto G6 Plus है। इस फोन में डुअल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। साथ ही फोन में 6 जीबी रैम दी गई है। मोटोरोला ने ट्वीट कर बताया कि भारत में मोटो Moto G6 Plus 10 सितंबर को लॉन्च किया जाएगा। इस फोन में 3200 एमएएच बैटरी है जो मोटोरोला के टर्बोपावर अडेप्टर के साथ आती है।

Moto G6 Plus के स्पेसिफिकेशन

- Moto G6 Plus में 5.93 इंच का फुल-एचडी+ (1080x2160 पिक्सल) डिस्प्ले दिया गया है जो कि 18:9 आस्पेक्ट रेशियो के साथ आता है।

- Moto G6 Plus एंड्रॉयड 8.0 ओरियो पर रन करता है।

- फोन में 2.2 गीगाहर्ट्ज़ ऑक्टा-कोर स्नैपड्रैगन 630 प्रोसेसर दिया गया है।

- फोन में 6 जीबी रैम दी गई है।

- कैमरे की बात करें तो फोन में डुअल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। रियर में एक 12 और दूसरा 5 मेगापिक्सल का सेंसर दिया गया है। सेल्फी के शौकीनों के लिए 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया है।

- फोन में 64 जीबी स्टोरेज दी गई है, जिसे माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से 128 जीबी तक बढ़ाया जा सकता है।

- इस फोन में 3200 एमएएच की बैटरी दी गई है, यह टर्बोपावर सपोर्ट करती है।

कीमत और उपलब्धता

भारत में Moto G6 Plus को 10 सितंबर को लॉन्च किया जाएगा। इस फोन की कीमत के बारे में अभी कंपनी की और से कोई घोषणा नहीं की गई है।

शेयर करें:

लोकप्रिय खबरें

ओवैसी ने अमित शाह से पूछा तीखा सवाल- क्या भाजपा मुझे भी गाय देगीबात से पलटी कांग्रेस, कहा- आरएसएस पर प्रतिबंध लगाने की बात नहीं कहीशशि थरूर से हुई बड़ी गलती, अब पार्टी से निलंबित करेगी कांग्रेस!ममता को बड़ा झटका, पश्चिम बंगाल में लोकसभा चुनाव अकेले लड़ेगी कांग्रेस