खेल

मैनचेस्टर में होगी रिद्धिमान साहा के कंधे की सर्जरी: बीसीसीआई

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Jul 21 2018 2:25PM

नयी दिल्ली। बीसीसीआई ने आज पुष्टि की कि रिद्धिमान साहा के कंधे की सर्जरी मैनचेस्टर में जुलाई के अंत या अगस्त के शुरू में होगी। बीसीसीआई ने बयान में कहा कि रिद्धिमान साहा के कंधे की सर्जरी मैनचेस्टर में जुलाई के अंत में या अगस्त के पहले हफ्ते में होगी। ऐसी अटकलें लगायी जा रही थीं कि टेस्ट विकेटकीपर की यह समस्या एनसीए में रिहैबिलिटेशन कार्यक्रम में गड़बड़ी के कारण और बढ़ गयी।

उन्होंने कहा, ‘‘ब्रिटेन के मैनचेस्टर में डाक्टर लेनार्ड फंक यह सर्जरी करेंगे। भारतीय टीम प्रबंधन और परिचालन प्रबंध निदेशक की निगरानी में एनसीए में उनका उपचार किया गया था।’’ साहा को इंग्लैंड के खिलाफ आगामी टेस्ट सीरीज के लिये नहीं चुना गया लेकिन बोर्ड ने उनकी फिटनेस समस्या के बारे में पूरी बात का खुलासा नहीं किया। बीसीसीआई ने अपने बचाव में कहा था कि एनसीए में उनका पूरा उपचार भारतीय टीम प्रबंधन और परिचालन प्रबंध निदेशक की देखरेख में किया गया था। बीसीसीआई ने अपनी वेबसाइट पर एक टाइमलाइन पोस्ट की जिसमें साहा की चोट की प्रकृति और आगे की कार्रवाई के बारे में बताया है।

शेयर करें:

लोकप्रिय खबरें

घोटालों में फंसने के बाद पाकिस्तान का राग अलापती है BJP: सुरजेवालाचुनावी मोड पर अमित शाहबिशप मुलक्कल को 12 दिन के लिये न्यायिक हिरासत में भेजा गयाअपनाएं वास्तु शास्त्र के सरल एवं प्रभावी उपाय, मिलेगी सकारात्मक ऊर्जा