भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच विश्व कप मैच देखने पहुंचा भगोड़ा माल्या

भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच विश्व कप मैच देखने पहुंचा भगोड़ा माल्या

प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Jun 9 2019 5:29PM

लंदन। धोखाधड़ी और धन शोधन मामले में भारत में आरोपी शराब व्यवसायी विजय माल्या रविवार को यहां द ओवल मैदान में हजारों क्रिकेट प्रशंसकों के साथ भारत और आस्ट्रेलिया के बीच विश्व कप मैच देखने पहुंचे। अपना टिकट लेकर स्टेडियम में प्रवेश करते हुए माल्या ने कहा कि मैं यहां मैच देखने आया हूं। अब बंद हो चुकी किंगफिशर एयरलाइंस के प्रमुख रहे माल्या क्रिकेट प्रशंसक हैं और भारत में कथित तौर पर 9000 करोड़ रुपये के धोखाधड़ी और धन शोधन के मामले में वांछित हैं।

माल्या ने पिछली बार ट्विटर पर जो टिप्पणी की थी वह भी क्रिकेट से संबंधित थी। तब उन्होंने शुक्रवार को मध्य लंदन में शुरू हुए नए भारतीय रेस्टोरेंट और स्पोर्ट्स बार ऊटी स्टेशन की तारीफ की थी।माल्या को जमानत मिली हुई है और वह पिछले साल ब्रिटेन की अदालत के उन्हें प्रत्यर्पित करने के फैसले के खिलाफ मामला लड़ रहे हैं। यह भारतीय उद्योगपति इसके अलावा लगातार सोशल मीडिया पर कई बार भारत के सार्वजनिक क्षेत्र के बैंकों का अब बंद हो चुकी किंगफिशर एयरलाइंस को दिया पूरा कर्ज चुकाने की बात करता रहा है।

इसे भी पढ़ें: वेस्टइंडीज के खिलाफ दक्षिण अफ्रीका की होगी कड़ी परीक्षा, निगाहे पहली जीत पर

वेस्टमिन्सटर कोर्ट के प्रत्यर्पण के आदेश पर फरवरी में ब्रिटेन के गृह मंत्री साजिद जाविद ने हस्ताक्षर किए थे जिसके बाद माल्या ने ब्रिटेन के उच्च न्यायालय में अपील की थी जिसे कागजों पर एक न्यायाधीश पहले ही खारिज कर चुका है और इस मामले में मौखिक सुनवाई दो जुलाई को होनी है।

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप