राष्ट्रीय

किसानों और मजदूरों की संघर्ष रैली, राजधानी में पैदा हुई जाम की स्थिति

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Sep 5 2018 11:38AM

नयी दिल्ली। आज राजधानी दिल्ली में देशभर के मजदूर और किसान एक साथ मिलकर रैली कर रहे हैं। यह पहला मौका है जब इन दोनों को एक साथ देखा गया हो। इस रैली में 4 लाख से अधिक किसानों के शामिल होने की संभावना हैं। इसकी वजह से दिल्ली की सड़कों पर जाम की स्थिति पैदा हो गई। जिसको देखते हुए ट्रैफिक पुलिस ने जनता से अपील की है कि आप लोग रामलीला मैदान एवं संसद मार्ग की तरफ जाने से बचें।

सरकार से नाराज अपनी विभिन्न मांगों के साथ किसान और मजदूर सड़कों पर दिखाई दे रहे हैं। बता दें कि रामलीला मैदान में एक बड़ी रैली का आयोजन किया गया है, जहां पर सभी किसान और मजदूर एकत्रित होंगे। हमेशा की तरह रैली में वामपंथी संगठन सीपीआईएम के महासचिव सीताराम येचुरी भी शामिल होंगे। मिली जानकारी के मुताबिक किसान संघर्ष रैली में देश के कई जाने माने मानवाधिकार कार्यकर्ता और अर्थशास्त्रियों को भी बुलाया गया है।

शेयर करें:

लोकप्रिय खबरें

भारत में वायु प्रदूषण किस कदर मानव जीवन के लिए एक चुनौतीभारतीय नारी का जीवन कब तक घरेलू हिंसा के खतरों से घिरा रहेगाछत्तीसगढ़ के लोगों की आंखों में धूल झोंक रही है कांग्रेस: मोदीराफेल के बाद अब भारत सरकार अमेरिका से खरीदेगी 60 रोमियो हेलीकॉप्टर