राष्ट्रीय

रोहित शेखर की मौत हत्या या आत्महत्या! मां ने उठाया सच्चाई से पर्दा

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Apr 20 2019 4:45PM

नयी दिल्ली। रोहित शेखर की मां ने कहा है कि शेखर के उनकी पत्नी के साथ संबंध मधुर नहीं थे और अपने राजनीतिक करियर के आगे नहीं बढ़ने को लेकर वह स्पष्ट तौर पर परेशान था। साथ ही उन्होंने कहा कि शेखर हाल ही में उस जगह पर गया था जहां उनके पिता एवं पूर्व केंद्रीय मंत्री एन डी तिवारी का अंतिम संस्कार किया गया था।

दिल्ली पुलिस ने शेखर की मौत के मामले में बृहस्पतिवार को एक मामला दर्ज किया था। इससे कुछ घंटे पहले ही उनके पोस्टमार्टम की रिपोर्ट में सामने आया था कि गला घोंटे जाने के चलते सांस रुक जाने की वजह से उनकी मौत हुई थी।

इसे भी पढ़ें: एनडी तिवारी के बेटे रोहित शेखर की गला दबाकर हुई हत्या, पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट से खुलासा

इस मामले को जांच के लिए अपराध शाखा के पास भेज दिया गया था। उनकी मां उज्ज्वला ने पूछा, “यह बेहद चौंकाने वाला है कि मेरे बेटे की हत्या हुई थी। मैं क्या कहूं? रोहित को जगाया क्यों नहीं गया जब वह शाम चार बजे तक (मंगलवार को) सोया रहा।”उन्होंने कहा कि शेखर (40) और उनकी पत्नी के बीच संबंध बेहतर नहीं थे और “शादी के पहले दिन से दोनों के बीच अनबन रहती थी।”

इसे भी पढ़ें: एन डी तिवारी के बेटे रोहित शेखर की मौत

शेयर करें:

लोकप्रिय खबरें

मुस्लिम देश भी नहीं आये साथ, पाकिस्तान की टूट गयी सारी आसदूरदर्शन की पत्रकार और मशहूर एंकर नीलम शर्मा का निधनप्रधानमंत्री ने जनसंख्या नियंत्रण की जो बात कही है, उस पर देश को अमल करना चाहिएराष्ट्रपति कोविंद, अमित शाह और योगी अरुण जेटली को देखने एम्स पहुंचे, हालत बेहद नाजुक