राष्ट्रीय

पंजाब में अमरिंदर सरकार की आंखों पर पट्टी, पुलिस ने बुजुर्ग महिला को बेरहमी से पीटा

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Aug 29 2018 2:47PM

आज सोशल मीडिया बड़े- बड़े सुशासन का दावा करने वाली सरकार की पोल खोल रहा है। काफी दिनों पहले ही यूपी पुलिस के एक कांस्टेबल ने पैरों से एक व्यक्ति को मारा था जिसका वीडियो वायरल हुआ था। तो दूसरी तरफ बिहार में स्कूल जा रही लड़की के साथ छेड़छाड़ के वीडियो ने नीतीश कुमार के शासन की धज्जियां उड़ा दीं। वहीं अब पंजाब पुलिस का बर्बर चेहरा भी सामने आया है। पंजाब पुलिस के एक एसआई ने वृद्ध महिला की पिटाई की और बाल पकड़कर उसे घसीटा। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। पूरा मामला भटिंडा का बताया जा रहा है। महिला ईंट भट्टे पर मजदूरी कर अपना पेट पालती है।

खबरों की मानें तो जिस ईंट भट्टे में महिला काम करती थी उसका मालिक कांग्रेस नेता गुरप्रीत कांगड़ का बेहद करीबी है और सरकारी रेट के हिसाब से मजदूरों को उनकी मजदूरी नहीं दे रहा था जिसके खिलाफ शनिवार को मजदूर प्रदर्शन कर रहे थे। मजदूरों के प्रदर्शन के बाद ईंट भट्टे के मालिक ने पुलिस बुला ली थी। आते ही पुलिस ने उन लोगों को वहां से जबरन हटाना शुरू कर दिया। जबकि महिला इसका विरोध कर रही थी। इसके बाद एसआई कुलदीप सिंह ने महिला जसबीर कौर को खूब गालियां दीं। कुलदीप सिंह ने इसके बाद महिला को पीटना शुरू कर दिया। यही नहीं कुलदीप सिंह ने बर्बरता की सारी हदें पार करते हुए महिला के बाल पकड़ लिए और उसे घसीटने लगा। लेकिन किसी ने मदद नहीं की। इस मामले में पुलिस कमिश्नर से इंस्पेक्टर की शिकायत की गई है।

शेयर करें:

लोकप्रिय खबरें

शशि थरूर से हुई बड़ी गलती, अब पार्टी से निलंबित करेगी कांग्रेस!राफेल की खरीद में फ्रांस की तरफ से कोई ‘सरकारी गारंटी’ नहींतमिलनाडु पर बड़ा खतरा, समुद्र से उठा गज तूफान आधी रात में मचाएगा तबाही!सपना चौधरी के शो में पुलिस ने फैंस पर बरसाई लाठियां, एक की मौत 12 घायल