राष्ट्रीय

पीडीपी अनुच्छेद 35ए को लेकर राज्यपाल एन एन वोहरा से मिली

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Aug 16 2018 5:59PM

श्रीनगर। पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी (पीडीपी) का एक प्रतिनिधिमंडल आज यहां जम्मू कश्मीर एन एन वोहरा से मिला और उसने राज्य को विशेष दर्जे की गारंटी देने वाले अनुच्छेद 35 ए का उच्चतम न्यायालय में बचाव करने की जरुरत पर बल दिया। पार्टी के एक प्रवक्ता के अनुसार वरिष्ठ नेता अब्दुल रहमान वीरी इस प्रतिनिधिमंडल की अगुवाई कर रहे थे तथा गुलाम नबी लोन, अशरफ मीर, महबूबा बेग, निजामुद्दीन भट उसके अन्य सदस्य थे।

प्रवक्ता ने कहा, ‘‘प्रतिनिधिमंडल ने राज्य को प्राप्त विशेष दर्जे के विरुद्ध शुरू किये गये आक्रामक रवैये को लेकर चिंता प्रकट की और राज्य की सर्वांगीण तरक्की एवं अमन-चैन के लिए उच्चतम न्यायालय में अनुच्छेद 35 ए का बचाव करने की जरुरत को रेखांकित किया।’’उनके अनुसार पीडीपी नेताओं ने उम्मीद प्रकट की कि जब पीडीपी सत्ता में थी तब उसने जो इस विषय पर जो गंभीरता दिखायी थी, उसी गंभीरता से राज्यपाल शासन शीर्ष अदालत में जम्मू कश्मीर के विशेष दर्जे का बचाव करने के लिए विशेष कदम उठाएगा।

शेयर करें:

लोकप्रिय खबरें

रोहित शेखर की मौत हत्या या आत्महत्या! मां ने उठाया सच्चाई से पर्दाविवादों में रहने वाली साध्वी प्रज्ञा ठाकुर का जीवन है औरों से अलगअनारकली वाले बयान पर आजम खान के पुत्र पर जयाप्रदा ने किया पलटवारस्मृति ईरानी जूते बांटकर अमेठी का अपमान कर रही हैं: प्रियंका