जीतू पटवारी ने शिवराज को बताया चापलूस, कहा- मोदी-शाह के पैर धोकर पियो

जीतू पटवारी ने शिवराज को बताया चापलूस, कहा- मोदी-शाह के पैर धोकर पियो

दिनेश शुक्ल | Aug 13 2019 2:44PM

भोपाल। मध्य प्रदेश की कमलनाथ सरकार में खेल एवं युवा कल्याण मंत्री जीतू पटवारी ने पूर्व मुख्यमंत्री और भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष शिवराज सिंह चौहान को चापलूस बताया है। मंत्री जीतू पटवारी ने कहा कि आप मोदी और शाह के पैर धोकर भी पिए तो भी हमें कोई आपत्ति नहीं। जीतू पटवारी ने ट्वीट कर शिवराज सिंह चौहान पर निशाना साधा है। दरअसल देश के प्रथम प्रधानमंत्री पंडित जवाहरलाल नेहरू को पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने क्रिमिनल और अपराधी कहा था। जिसके जवाब में कमलनाथ सरकार में मंत्री जीतू पटवारी ने पलटवार करते हुए पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को चापलूस बताया है। सोमवार को मीडिया से चर्चा के दौरान शिवराज सिंह चौहान ने कहा था कि वह मोदी और शाह को भगवान मानते हैं और उनकी पूजा करते हैं।

इसे भी पढ़ें: फिर बोले शिवराज- नेहरू अपराधी थे, मोदी-शाह की करता हूं पूजा

कैबिनेट मंत्री जीतू पटवारी ने अपने ट्वीट में लिखा कि शिवराज जी, आप भाजपा में अपनी साख खत्म होने के डर से उसे बचाने के लिए मोदी-शाह की पूजा तो क्या उनके पैर धोके पानी पियो तो भी हमें कतई आपत्ति नहीं..। लेकिन देश के प्रथम प्रधानमंत्री जवाहरलाल नेहरू जी पर टिप्पणी बार बार टिप्पणी आपके मानसिक दिवालियापन को दर्शा रहा है। जीतू पटवारी यही नहीं रुके और उन्होंने शिवराज सिंह चौहान को कहा कि मध्य प्रदेश की सत्ता से बेदखल होने के बाद बीजेपी में अपना "अस्तित्व" बचाने के लिए मोदी-शाह की चापलूसी में मशगूल शिवराज जी मध्य प्रदेश की मर्यादा का ख्याल रखें। 

इसे भी पढ़ें: नरोत्तम मिश्रा के बहाने मध्य प्रदेश भाजपा में गुटबाजी, निशाने पर पूर्व CM शिवराज सिंह चौहान

वही शिवराज सिंह चौहान को आड़े हाथों लेते हुए मंत्री जीतू पटवारी ने कहा कि आप 13 साल प्रदेश के मुख्यमंत्री रहे, प्रदेश की जनता को पहले एहसास था कि मुख्यमंत्री चुना लेकिन क्या पता था कि चापलूस चुना। अनुच्छेद 370 को लेकर उठे इस विवाद में अब मध्य प्रदेश की राजनीति को गरमा दिया है। जहां पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने पूर्व प्रधानमंत्री पंडित जवाहरलाल नेहरू को जम्मू कश्मीर में अनुच्छेद 370 लगाए जाने का दोषी ठहराते हुए अपराधी बताया था। तो अब उनके इस बयान पर पलटवार करते हुए कांग्रेस के नेता शिवराज सिंह चौहान पर निशाना साध रहे हैं।

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप