राष्ट्रीय

अनारकली वाले बयान पर आजम खान के पुत्र पर जयाप्रदा ने किया पलटवार

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Apr 22 2019 3:11PM

लखनऊ। बॉलीवुड अभिनेत्री एवं लोकसभा चुनाव में उत्तर प्रदेश के रामपुर से भाजपा प्रत्याशी जयाप्रदा ने सोमवार को सपा उम्मीदवार आजम खां के बेटे अब्दुल्ला आजम के अनारकली वाले बयान के लिए उन्हें आड़े हाथ लिया और कहा कि इससे पता चलता है कि पिता ओर बेटा दोनों एक महिला का किस तरह सम्मान करते हैं। जयापदा ने रामपुर में कहा, मैं उसे अपने बेटे के रूप में देखती थी। मैंने उससे यह उम्मीद नहीं की थी क्योंकि मैं उसे शिक्षित व्यक्ति मानती थी। इससे पता चलता है कि पिता—पुत्र किस तरह समाज में एक महिला का सम्मान करते हैं।

इसे भी पढ़ें: कम नहीं हो रही आजम खान की मुश्किलें, चुनाव आयोग का एक और नोटिस

जयाप्रदा रामपुर में एक सभा के दौरान दी गयी अब्दुल्ला की टिप्पणी पर प्रतिक्रिया दे रही थीं, जिसमें उन्होंने कहा, अली भी हमारे, बजरंग बली भी हमारे, लेकिन अनारकली नहीं चाहिए। अब्दुल्ला स्वार सीट से सपा विधायक हैं। उनके पिता रामपुर सीट से विधायक हैं। उनके पिता आजम खां भी जयाप्रदा के लिए इस तरह का बयान दे चुके हैं। हाल ही में भी उन्होंने एक विवादास्पद बयान देकर विवाद खड़ा कर दिया था। रामपुर में तीसरे चरण के तहत मंगलवार को मतदान होना है।

शेयर करें:

लोकप्रिय खबरें

दूरदर्शन की पत्रकार और मशहूर एंकर नीलम शर्मा का निधनप्रमोद सावंत का दावा, अगले 25 वर्षों तक शासन करेगी मोदी सरकारघाटी में इंटरनेट बंद होने के बावजूद गिलानी ने किया था ट्वीट, BSNL के 2 अधिकारी निलंबितदेर से ही सही, मलेशिया ने जाकिर नाईक की विषैली जुबान के खतरे को समझा तो सही