राष्ट्रीय

CBI ने उन्नाव बलात्कार मामले में BJP MLA सेंगर के खिलाफ आरोपपत्र दायर किया

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Jul 11 2018 6:23PM

नयी दिल्ली। केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) ने उत्तर प्रदेश से भाजपा विधायक कुलदीप सिंह सेंगर के खिलाफ उनके आवास पर एक किशोरी से कथित बलात्कार मामले में एक आरोपपत्र दायर कर दिया है। यह जानकारी आज अधिकारियों ने दी। सूत्रों ने बताया कि आरोपपत्र लखनऊ में एक विशेष सीबीआई अदालत में दायर किया गया और इसमें सेंगर और उसके कथित सहयोगी शशि सिंह का नाम मामले के आरोपी के तौर पर शामिल किया गया है। आगे की जानकारी का इंतजार है।

पीड़िता ने आरोप लगाया था कि उन्नाव के बांगरमऊ से विधायक ने उससे चार जून 2017 को अपने आवास पर बलात्कार किया जहां वह अपने एक रिश्तेदार के साथ नौकरी मांगने के लिए गई थी। शर्मिंदगी का सामना कर रही राज्य की भाजपा सरकार ने इस वर्ष अप्रैल में एक सीबीआई जांच की सिफारिश की थी। सेंगर चार बार से विधायक है।

लड़की के पिता की मृत्यु से पहले का एक कथित वीडियो वायरल हुआ था जिसमें उसने आरोप लगाया था उसे विधायक के भाई और अन्य द्वारा पुलिस की मौजूदगी में निर्दयतापूर्वक पीटा गया और उस पर राइफल के बट से हमला किया गया।

शेयर करें:

लोकप्रिय खबरें

घोटालों में फंसने के बाद पाकिस्तान का राग अलापती है BJP: सुरजेवालाचुनावी मोड पर अमित शाहबिशप मुलक्कल को 12 दिन के लिये न्यायिक हिरासत में भेजा गयाअपनाएं वास्तु शास्त्र के सरल एवं प्रभावी उपाय, मिलेगी सकारात्मक ऊर्जा