बेटी के आरोप पर बोले भाजपा विधायक, मुझसे किसी को कोई खतरा नहीं

बेटी के आरोप पर बोले भाजपा विधायक, मुझसे किसी को कोई खतरा नहीं

प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Jul 11 2019 8:19PM

लखनऊ। बरेली की बिथरी चैनपुर सीट से भाजपा विधायक राजेश कुमार मिश्र उर्फ पप्पू भरतौल ने बेटी और दामाद द्वारा उनसे जान को खतरे के लगाए गए आरोपों का खंडन किया। विधायक ने कहा कि उनसे किसी को कोई खतरा नहीं है। राजेश कुमार मिश्र उर्फ पप्पू भरतौल ने गुरूवार को एक बयान जारी कर कहा कि मीडिया में उनके खिलाफ जो कुछ भी चल रहा है, वह गलत है। 'मेरी पुत्री बालिग है और उसे अपने फैसले लेने का हक है। ना तो मैं, ना मेरा कोई आदमी या ना ही परिवार के किसी सदस्य ने किसी को भी जान से मारने की धमकी नहीं दी है।' 

गौरतलब है कि विधायक की बेटी साक्षी ने दलित युवक अजितेश कुमार के साथ वैदिक हिन्दू रीति रिवाज से शादी करने का वीडियो बुधवार को वायरल किया। उसके बाद जारी एक अन्य वीडियो में उसने बरेली के एसएसपी से गुहार की है कि पिता विधायक राजेश मिश्रा और भाई विक्की और पिता के एक सहयोगी से जान का खतरा है । ऐसे में उसे और उसके पति को सुरक्षा दी जाये। उसने आरोप लगाया कि उक्त सभी लोग मिलकर उसकी और उसके पति की हत्या करना चाहते हैं।
विधायक ने कहा कि वह और उनके परिवार के लोग व्यस्त हैं। 'मैं अपने क्षेत्र में जनता का काम कर रहा हूं और इस समय हम भाजपा का सदस्यता अभियान चला रहे हैं। मेरी ओर से किसी को कोई खतरा नहीं है।' उधर, बरेली के डीआईजी आर के पाण्डेय ने बताया कि साक्षी मिश्रा की दलित युवक अजितेश कुमार से विवाह की सूचना वायरल वीडियो से मिली है। पाण्डेय ने बताया कि मामला संज्ञान में आने पर उन्होंने बरेली के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक को निर्देशित किया है कि साक्षी और अजितेश को सुरक्षा दी जाय। हालांकि उन्होंने यह भी कहा कि दंपति ने अभी तक यह नहीं सूचित किया है कि उनका पता ठिकाना कहां है। उनकी सुरक्षा के लिए पुलिस कहां भेजी जाय।

 

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप