अंतर्राष्ट्रीय

अफगानिस्तान में आत्मघाती हमले में पांच लोगों की मौत: पुलिस

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Jul 26 2018 3:37PM

काबुल। अफगान खुफिया विभाग के कर्मचारियों के काफिले को निशाना बनाकर किये गये एक आत्मघाती हमले में कम से कम पांच लोग मारे गये हैं जबकि छह लोग घायल हो गये हैं। पुलिस ने यह जानकारी दी। नेशनल डायरेक्टरेट ऑफ सिक्योरिटी (एनडीएस) पर हमले की जिम्मेदारी तालिबान ने ली है। पुलिस प्रवक्ता हशमत स्टानिकजई ने बताया कि यह घटना सुबह पांच बजे (स्थानीय समयानुसार) की है।

उन्होंने बताया कि मारे गये ज्यादातर लोग एनडीएस के अधिकारी थे। आत्मघाती हमले में एनडीएस के चार सदस्य और एक असैन्य नागरिक की मौत हुई है जबकि एनडीएस के पांच और एक असैन्य नागरिक घायल हुये हैं। स्टानिकजई ने बताया कि इसकी आशंका सबसे ज्यादा है कि हमलावर विस्फोटक से लदा वाहन चला रहा था। गौरतलब है कि हमले से महज दो दिन पहले काबुल के एक आवासीय इलाके में पांच रॉकेट दागे गये थे। हमले में कम से कम तीन लोग घायल हुये थे। इस हमले की किसी ने जिम्मेदारी नहीं ली थी।

शेयर करें:

लोकप्रिय खबरें

घोटालों में फंसने के बाद पाकिस्तान का राग अलापती है BJP: सुरजेवालाचुनावी मोड पर अमित शाहबिशप मुलक्कल को 12 दिन के लिये न्यायिक हिरासत में भेजा गयाअपनाएं वास्तु शास्त्र के सरल एवं प्रभावी उपाय, मिलेगी सकारात्मक ऊर्जा