मेक्सिको पुलिस को मिले पुल से लटके 9 शव, सड़क पर थी 10 और लाशें

मेक्सिको पुलिस को मिले पुल से लटके 9 शव, सड़क पर थी 10 और लाशें

nidhi@prabhasakshi.com | Aug 9 2019 12:04PM

मेक्सिको सिटी। मेक्सिको पुलिस ने एक पुल से लटक रहे नौ शव और सड़क के किनारे क्षत विक्षत अवस्था में सात शव बरामद किए। सड़क से थोड़ी दूर पर तीन और शव बरामद किए गए हैं। कुल मिला कर 19 शव पुलिस ने गुरुवार को बरामद किए। पुल से लटकते शव के पास एक बैनर भी मिला है जिसमें ड्रग माफिया ने प्रतिद्वन्द्वियों को धमकी दी है। 

इसे भी पढ़ें: अनुच्छेद 370: जम्मू-कश्मीर संबंधी कानून पर निकटता से नजर रख रहा है अमेरिका

पश्चिमी राज्य मिचोआकान के अभियोजक ने लोगों के मारे जाने की जानकारी दी है। इसे मादक पदार्थ का धंधा करने वाले गिरोहों द्वारा हिंसा की वापसी माना जा रहा है, जो मेक्सिको में वर्ष 2006-2012 के बीच अपने चरम पर थे। उस दौर में प्रशासन और प्रतिद्वंद्वीगिरोहों को संदेश देने के लिए लोगों की हत्या कर शवों को सड़क के किनारे फेंक दिया जाता था। मिचोआकान के अटॉर्नी जनरल एड्रियन लोपेज सोलिज ने संवाददाता सम्मेलन में बताया कि पुल से बरामद दो शव अर्धनग्न अवस्था में थे और उनके गले में फंदा था। एक क्षतविक्षत शव महिला का है। 
पीड़ित उरुपान शहर के हैं जिन्हें गोली मारी गई है। कुछ शवों के हाथ बंधे हुए हैं। शव के पास से बरामद बैनर स्पष्ट नहीं है, लेकिन यह कुख्यात गैंग जलिस्को को इंगित करता है। बैनर में लिखा है ‘‘देशभक्त बनिये, वियाग्रा को खत्म कीजिये।’’ 
 

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप