शोहरत पाने के बावजूद प्रियंका चोपड़ा की जेठानी सोफ़ी टर्नर करने वाली थी सुसाइड

शोहरत पाने के बावजूद प्रियंका चोपड़ा की जेठानी सोफ़ी टर्नर करने वाली थी सुसाइड

आकांक्षा तिवारी | Apr 20 2019 2:12PM

कई बार सफ़लता इंसान के लिये बड़ी मुसीबत बन जाती है। एक वक़्त पर कुछ ऐसा ही एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा की जेठानी और जो जोनस की मंगेतर सोफ़ी टर्नर के साथ भी हुआ था। सोफ़ी ने महज़ 15 साल की उम्र में मनोरंजन की दुनिया में कदम रखा और वहां का जाना-माना चेहरा बन गई। छोटी सी उम्र में सोफ़ी को शोहरत, तो हासिल हो गई पर इसके साथ ही कुछ मुसीबतें तोहफ़े में मिल गई। यही नहीं, इन मुसीबतों से वो इतना परेशान हो गई की बार इस वजह से उनके दिमाग़ आत्महत्या के ख़्याल आने लगे।

इसे भी पढ़ें: प्रियंका चोपड़ा के हाथ लगी बड़ा हॉलीवुड फिल्म, भारत में होगी फिल्म की शूटिंग

इस बात का ज़िक्र एक्ट्रेस ने इंटरव्यू के दौरान ख़ुद किया। असल मामला ये है कि जब सोफ़ी ने टीवी की दुनिया में कदम रखा, तो कई बार उनके किरदार और लुक्स को लेकर लोगों ने भद्दे-भद्दे कमेंट किये। इन आलोचनाओं के चलते लोग कभी लोग उन्हें शो से हटाने की मांग करते, तो भी उनके शरीर का मज़ाक बनाते। आखिर एक वक़्त पर आकर लोगों के इन कमेंट्स का असर सोफ़ी पर होने लगा। इसके बाद सोफ़ी सच में अपने लुक्स को लेकर काफ़ी परेशानी रहने लगी और वो सेट पर डिज़ाइनर से ऐसे कपड़ों की मांग, जिसमें वो टीवी पर पतली दिखें।
 
सोफ़ी में इंटरव्यू में बताया कि इन सब चीज़ों को लेकर वो डिप्रेशन में चली गई थी। यही नहीं, इस दौरान सोफ़ी कहीं आने-जाने से कतराती और दोस्तों से मिलना-जुलना भी बंद कर दिया था। वहीं जब कभी दोस्तों के साथ कहीं जाने का प्लान बनता भी, तो वो अपने कपड़ों पर काफ़ी ध्यान देती और बार-बार कपड़े बदल कर देखती। हांलाकि, ये सब करने के बाद भी वो ख़ुद को ख़ुश नहीं पाती, साथ ही घर पर रह कर रोती रहती। 
 
सोफ़ी का कहना है कि उन्हें नहीं पता कि ऐसा क्यों होता था, पर इस दौरान अकसर वो सुसाइड करने का सोचती। हांलाकि, शुक्र है एक्ट्रेस ने कभी इस तरह का कोई कदम नहीं उठाया। फ़िलहाल, वो जो जोनस के साथ अपना हैपी रिलेशनशिप शेयर कर रही हैं और हो सकता है कि दोनों जल्द ही शादी का ऐलान भी कर दें। 

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप