इन सिखों का स्टंट देख कर सहम गये अमेरिका गॉट टैलेंट के जज, देखें पूरा Video

इन सिखों का स्टंट देख कर सहम गये अमेरिका गॉट टैलेंट के जज, देखें पूरा Video

रेनू तिवारी | Jun 13 2019 12:56PM

नयी दिल्ली। बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड तक रियलिटी शो का क्रेज हर मंच पर है, क्योंकि ये ऐसा मंच है जो टैलेंट को देखता है न की किसी एप्रोच को। यहां शो के विनर को चुनने का फैसला जनता करती है। अमेरिका गॉट टैलेंट अमेरिका का मशहूर रियलिटी शो है। जिसमें हर जगह से लोग आकर अपना खास टैलेंट दिखाते हैं। इस टीवी शो में इंडिया के बीर खालसा ग्रुप की भी एंट्री हुई। बीर खालसा ग्रुप ने अपनी परफॉर्मेंस से सभी को हैरान कर दिया। खालसा ग्रुप ने जिस तरह से मंच पर स्टंट किये, इन स्टंट ने जज बने स्टार्स को हैरान कर दिया- 

बीर खालसा ग्रुप के स्टंट का पूरा वीडियो यहां देखें- 
इंडिया के बीर खालसा ग्रुप के तीन मेंबर जगदीप सिंह, कवलजीत सिंह और करमजीत ने मंच पर तहलका मचा दिया। तीनों मेंबर ने जबरदस्त कॉर्डिनेशन के साथ मंच पर परफॉरमेंस दी। जगदीप सिंह मंच पर लेट जाते हैँ और उनके आजू- बाजू नारियल और तरबूज रख दिये जाते हैँ। वहीं कवलजीत सिंह और करमजीत ने अपनी आंखों पर खूब सारा नमक डाला और फिर पूरा चेहरा कपड़े से ढंक लिया।
कवलजीत सिंह ने नमक इस लिए लगाया ताकि वो किसी भी तरह से देख न सकें जैसे ही वह कपड़े के बीच से देखने की कोशिश करेगा तो नमक उसकी आंख में चला जाएगा। इस के साथ ही स्टंट शुरू हुआ और दोनों ने जगदीप सिंह के पास रखे नारियल और तरबूज को हथौड़े से तोड़ना शुरू कर दिया बिना देखे। ये स्टंट देख कर जज डर गये। लेकिन इस पूरे स्टंट को बीर खालसा ग्रुप ने बखूबी अंजाम दिया।
 

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप