इस एक्टर ने बनाया शादियों का रिकॉर्ड, नशे में शादी करके कुछ घंटे बाद ही लिया तलाक

इस एक्टर ने बनाया शादियों का रिकॉर्ड, नशे में शादी करके कुछ घंटे बाद ही लिया तलाक

रेनू तिवारी | Jun 5 2019 12:39PM

अमेरिकी सिनेमा के मशहूर एक्टर और फिल्म निर्माता व निर्देशक ने निकोलस केज (Nicolas Cage) ने अपनी चौथी पत्नी एरिका कोइक (Erika Koike) ने भी तलाक ले लिया। अभी तीन महीने पहले ही निकोलस केज ने एरिका कोइक से पूरे रीति रिवाज से शादी की थी। लेकिन महज तीन महीने बाद ही ये दोनों एक-दूसरे से अधिकारिक रूप से अलग हो गये हैं। अमेरिका की एक मशहूर वेबसाइट 'डेलीमेल डॉट को डॉट यूके' ने इन दोनों के तलाक की खबरों पर मुहर लगा दी हैं।

इसे भी पढ़ें: पूजा भट्ट ने फाइनल की ‘सड़क 2’ की स्टारकास्ट, आलिया और आदित्य के अलावा ये भी आएंगे नज़र

कहा जा रहा था की दोनों के बीच शादी के बाद से ही झगड़े शुरू हो गये थे। झगड़े की सही वजह का तो पता नहीं चला लेकिन निकोलस केज ने अपने एक बयान में बताया कि एरिका कोइक से उन्होंने शादी नशे की हालत में की थी। इस शादी को खत्म करने के लिए केज ने चार दिन बाद ही तलाक की अर्जी कोर्ट में डाल दी थी।

निकोलस केज ने अपने हाल ही में जारी किये बयान में बताया कि उनकी चौथी पत्नी एरिका कोइक ने उनके साथ धोखा किया हैं। एरिका कोइक ने अपने बीते समय के बारे में मुझसे कुछ नहीं बताया। एरिका कोइक पहले किसी के साथ रिश्ते में थी और उनके ऊपर कुछ अपराधिक मामले भी दर्ज है। इस लिए में एरिका कोइक के साथ नहीं रहना चाहता। 

इसे भी पढ़ें: अमिताभ बच्चन और जया के इस खास दिन पर बेटे अभिषेक ने किया ऐसा कमेंट

55 साल के हॉलीवुड स्टार निकोलस केज पहले भी तीन शादियां कर चुके हैं। उनकी पहली गर्लफ्रेंड क्रिस्टीना फुल्टन से उन्हें वेस्टन कोपोला केज नमक बेटा हुआ है। केज की पहली पत्नी अभिनेत्री पेट्रीसिया अर्क़ुएत्तेथी थी। दूसरी शादी गायक/गीत लेखकलिसा मरिए प्रेस्लि से हुई और केज की तीसरी पत्नी एलिस किम, जो पहले लॉस एंजिल्स रेस्तरां काबुकी और लॉस एंजिलिस कोरियाई नाइट क्लब में वेट्रेस का काम करती थी। हाल ही में 23 मार्च को उन्होंने अपनी चौथी शादी की थी जिससे भी केज का अब तलाक हो गया।

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप