पॉप सिंगर माइली साइरस ने पहली दफ़ा लड़के को नहीं लड़की को Kiss किया था

पॉप सिंगर माइली साइरस ने पहली दफ़ा लड़के को नहीं लड़की को Kiss किया था

आकांक्षा तिवारी | Mar 30 2019 5:10PM

आज कल दर्शक अपने चेहते स्टार के जीवन से जुड़ी छोटी-छोटी से बात जानना चाहते हैं।इसलिये आज हम आपको आपकी फ़ेवरेट हॉलीवुड पॉप सिंगर और अभिनेत्री माइली साइरस की ज़िंदगी का एक अनसुना सच बताने जा रहे हैं, जिसे जानने के बाद शायद आपको य़कीन न हो कि साइरस जैसी स्टार ऐसा कुछ करने की हिम्मत कर सकती है।

दरअसल, बात ऐसी है कि हाल ही में साइरस ने एसेशोबिज डॉट कॉम को एक इंटरव्यू दिया था, जिसमें उन्होंने अपनी लाइफ़ से जुड़ी बहुत सी बातें साझा करी। इस दौरान साइरस ने अपने सीक्रेट का खुलासा करते हुए बताया कि उनका पहला Kiss किसी लड़के के साथ नहीं, बल्कि लड़की के साथ हुआ था। चैट के दौरान मशहूर अदाकारा और सिंगर कहती हैं कि टेनेसी में उन्होंने और उनकी एक स्कूल मित्र ने एक-दूसरे को Kiss किया था।

इसे भी पढ़ें: फिल्म कलंक के प्रमोशन में आलिया भट्ट से ज्यादा स्टनिंग लुक में दिखीं सोनाक्षी सिन्हा

इस बात का ज़िक्र करते हुए माइली ने इंटरव्यू में बताया कि मैं उस समय बड़ी हो रही थी और मेरा पहला Kiss माध्यमिक विद्यालय की एक लड़की के साथ हुआ था। ये बात टेनेसी के नैशविले की है। आगे बात करते हुए उन्होंने कहा कि हांलाकि, मैंने कभी सपने में भी किसी लड़की को Kiss करने का नहीं सोचा था और अब ऐसा करने का मैं सोच भी नहीं सकती।

इसके अलावा माइली ये भी कहती हैं कि वो बेहद कम उम्र से ही से ही समलैंगिक अधिकारों का समर्थन करती आई हैं और आगे भी करती रहेंगी। माइला  डिज्नी चैनल में बतौर बाल कलाकार भी काम कर चुकी हैं।

इसे भी पढ़ें: अमिताभ घोष की ‘इबिस ट्रिलॉजी पर एक सीरिज बनाने को तैयार हैं शेखर कपूर

वहीं अगर सिंगर की निजी ज़िंदगी की बात करें, तो उन्होंने पिछले साल दिसंबर में ऑस्ट्रेलिया के एक्टर लिएम हेम्सवर्थ से शादी कर अपनी नई ज़िंदगी की शुरूआत की थी। माइला ने शादी की तस्वीरों को अपने फ़ैंस के लिये सोशल मीडिया पर शेयर किया था और इसके साथ ही ट्वीट कर शादी की ख़बर की पुष्टि भी की थी। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, दिसंबर 2018 में हेम्सवर्थ और माइली ने फ्रैंकलिन के टेनिस में गुपचुप तरीके से शादी रचाई थी।

कहा जाता है कि ये दोनों से पहले लंबे समय तक रिलेशनशिप में रहे थे और इस दौरान दोनों का रिश्ता कई बार टूटने के कगार पर भी आया, लेकिन 2015 में दोनों फिर से एक साथ आ गये।

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप