शादी के आठ महीने बाद ही माइली और हेम्सवर्थ हुए अलग, 10 साल तक किया था एक-दूसरे को डेट

शादी के आठ महीने बाद ही माइली और हेम्सवर्थ हुए अलग, 10 साल तक किया था एक-दूसरे को डेट

रेनू तिवारी | Aug 12 2019 12:22PM

अमेरिका की मशहूर गायिका और अभिनेत्री माइली सायरस का करियर तो शिखर पर है लेकिन उनकी निजी जिंदगी काफी उतार-चढ़ाव भरी है। माइली सायरस पिछले 10 सालों से लिएम हेम्सवर्थ के साथ प्यार के रिश्ते में थी, इन 10 सालों के बीच कई बार दोनों का प्यार परवान चढ़ा जिसकी नुमाइश दोनों के सोशल मीडिया अकाउंट पर देखी जा सकती है। कुछ सालों से इन दोनों के बीच लगातार विवाद की खबरें आने लगी, कैमरे ने इन दोनों को कई बार सार्वजनिक जगह पर एक-दूसरे से बहस करते देखा गया था, तब से ये कयास लगाये जा रहे थे कि शायद दोनों की बन नहीं रही है और दोनों जल्द ही अलग हो जाएंगे। 

इसे भी पढ़ें: Instagram Story: यूलिया वंतूर ने हिंदू परिधान पहनकर कहा- ईद मुबारक, उर्वशी को लगी चोट!

दोनों के अलगाव की सारी खबरें तब धरी की धरी रह गई जब दिसंबर 2018 में खबर आई की दोनों ने एक-दूसरे से शादी कर ली। इस बात का खुलासा दोनों ने अपनी एक तस्वीर को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए किया। आठ महीने से दोनों साथ थे। 
लेकिन अमेरिकी सिनेमा की एक रिपोर्ट के अनुसार ये खबरें आ रही हैं कि शादी के आठ महीने बाद दोनों अब अलग हो गये है यानी की दोनों तलाक लेने जा रहे हैं। रिपोर्ट के मुताबिक, दोनों ने आपसी सहमति से अलग होने का फैसला लिया, क्योंकि दोनों अपना ध्यान करियर में लगाना चाहते हैं। सायरस के मैनेजर ने अमेरिका के पीपल डॉट कॉम को बताया, "इस वक्त लिएम और माइली अलग होने पर सहमत हुए हैं। दोनों खुद पर और करियर पर ध्यान देना चाहते हैं। हालांकि दोनों अपने जानवरों के अच्छे माता-पिता बनकर रहेंगे। कृपया उनकी इस प्रक्रिया और निजता का सम्मान करें।"

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप