स्टेज पर परफॉर्मेंस के दौरान ब्रैडली के कुछ ज़्यादा ही नजदीक आ गईं लेडी गागा!

स्टेज पर परफॉर्मेंस के दौरान ब्रैडली के कुछ ज़्यादा ही नजदीक आ गईं लेडी गागा!

आकांक्षा तिवारी | Feb 27 2019 6:56PM

हॉलीवुड के 91वें एकेडमी अवार्ड शो यानि ऑस्कर पुरस्कार समारोह का जबरदस्त आगाज़ हो चुका है। अवार्ड शो का आयोजन अमेरिका के कैलिफ़ॉर्निया स्थित डॉल्बी थिएटर में किया गया। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अबकी बार अवार्ड्स के लिये 24 कैटेगिरी फ़ाइनल करी गई हैं। इसके साथ ही ऑस्कर के कई विजेताओं के नाम की घोषणा भी की जा चुकी है। 

ऑस्कर अवार्ड जीत चुके इन्हीं चंद लोगों में से अभिनेत्री और फ़ेमस सिंगर लेडी गागा भी हैं। ऐसा पहली बार है जब ऑस्कर की ट्रॉफ़ी लेडी गागा के हाथ लगी है। अपने करियर में पहली बार दुनिया का सबसे प्रतिष्ठित सम्मान पाकर लेडी गागा की ख़ुशी का कोई ठिकाना नहीं था। हांलाकि, इस दौरान वो काफ़ी भावुक भी दिखाई दीं। 

इसे भी पढ़ें: पाकिस्तानी कलाकारों के तत्काल रूप से रद्द हो वीजा- AICWA

अवार्ड नाइट में ऑस्कर ट्रॉफ़ी जीतने के बाद लेडी गागा ने ब्रैडली कूपर के साथ एक ज़बरदस्त स्टेज परफ़ॉर्मेंस भी दी और वहां थिएटर में बैठी ऑडियंस को सरप्राइज़ कर दिया। परफ़ॉर्मेंस के दौरान ब्रैडली और लेडी गागा ने ख़ूबसूरत केमिस्ट्री ने दर्शकों का दिल जीतने के साथ-साथ स्टेज पर आग लगा दी। हांलाकि, इस दौरान लोगों को स्टेज पर अजब-ग़ज़ब वाकया भी देखने को मिला। 

इसे भी पढ़ें: जानते हैं माधुरी दीक्षित को किस बात पर आता है बहुत ज़्यादा गुस्सा?

दरअसल, हुआ कुछ यूं कि जब लेडी गागा और ब्रैडली कूपर अवार्ड नाइट में परफ़ॉर्म कर रहे थे, तब दोनों की नजदीकियां देख कर ऐसा लगा जैसे मानों लेडी गागा ब्रैडली कूपर को Kiss करना चाह रही हैं। कुल मिला कर इस परफॉर्मेंस को स्टीमी, पैशनेट और इंटीमेट कहा जाता जा सकता है। हांलाकि, दोनों ने ही अपने अभिनय से वहां बैठे सभी लोगों को निशब्द कर दिया। वहीं दोनों की परफॉर्मेंस को लेकर सोशल मीडिया पर ख़ूब बातें हो रही हैं, साथ ही दोनों की क्लोज़अप तस्वीरें भी काफ़ी शेयर की जा रही हैं। 

लेडी गागा और ब्रैडली इस तरह से परफ़ॉर्म कर रहे थे, जैसे मानों उन्हें दीन-दुनिया से कोई मतलब ही न हो और इनकी ख़ासियत भी थी। वहीं दोनों की क्लोज़ तस्वीरों को लेकर सोशल मीडिया यूज़र्स तरह-तरह के कमेंट्स भी कर रहे हैं। किसी ने लेडी गागा की तारीफ़ की, तो किसी ने उनका मज़ाक भी बनाया। ख़ैर, लोगों का क्या, उनका काम ही है कहना। 

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप