प्रियंका चोपड़ा-महिला कलाकार के साथ काम करने पर क्यों पूछा जाता है ये सवाल?

प्रियंका चोपड़ा-महिला कलाकार के साथ काम करने पर क्यों पूछा जाता है ये सवाल?

nidhi@prabhasakshi.com | Aug 12 2019 4:09PM

लॉस एंजिलिस। अदाकारा प्रियंका चोपडा़ का मानना है कि अवसरों की कमी ने महिलाओं को एक-दूसरे के सामने खड़ा किया है। उनका कहना है कि जहां दो पुरुष कलाकारों के भाईचारे को ‘ब्रोमांस’ का नाम दिया जाता है, वहीं अभिनेत्रियों को लेकर यह धारणा है कि वे एक-दूसरे को नीचे खींचने की कोशिश करती हैं। ‘ब्यूटीकॉन लॉस एंजिलिस’ में प्रियंका ने कहा कि मुझसे कई साक्षात्कारों में पूछा गया है, आप एक महिला कलाकार के साथ काम कर रही हैं..क्या आपकी अच्छी बातचीत है? या कोई ‘कैट फाइट’ है? लेकिन जब पुरुष कलाकार की बात आती है तो वह ‘ब्रोमांस’ होता है। और किसी को कोई परेशानी नहीं होती।

इसे भी पढ़ें: पाकिस्तानी महिला पर भड़की प्रियंका चोपड़ा, कहा "चिल्लाओ मत"

उन्होंने कहा कि मुझे लगता है कि अवसरों की कमी ने महिलाओं को एक-दूसरे के खिलाफ खड़ा किया है। क्योंकि केवल पांच स्थान हैं जहां केवल किसी महिला को लिया जा सकता है, इसलिए हम एक-दूसरे को बाहर करने की कोशिश करते हैं। ‘ई ऑनलाइन’ की खबर के अनुसार 37 वर्षीय अदाकारा का मानना है कि नजरिया बदलने की जरूरत है, ताकतवर महिला को अन्य महिलाओं की मदद करनी चाहिए।

इसे भी पढ़ें: सोफी टर्नर ने अपनी जिंदगी के बेहद खास शख्स को हमेशा के लिए खो दिया

उन्होंने कहा कि एक-दूसरे के लिए अधिक अवसर उत्पन्न करने पर ही आपसी प्यार बढ़ेगा। प्रियंका ने कहा कि हम दुनिया की 50 प्रतिशत आबादी हैं, हमें हर क्षेत्र में अपनी मौजूदगी दर्ज कराने की जरूरत है। ताकतवर लोगों के दूसरों को (महिलाओं को) ताकतवर बना, हमें एक दूसरे को सशक्त करने की जरूरत है ।’’ अदाकारा की आने वाली बॉलीवुड फिल्म ‘द स्काई इज पिंक’ है। 

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप