मैं बुरे सपने के दृश्यों की कल्पना करने में माहिर : चार्ली ब्रूकर

मैं बुरे सपने के दृश्यों की कल्पना करने में माहिर : चार्ली ब्रूकर

प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Jun 5 2019 5:50PM

नयी दिल्ली। “ब्लैक मिरर” टेलीविजन श्रृंखला लिखने वाले चार्ली ब्रूकर ने कहा कि वह बुरे सपनों के दृश्यों की कल्पना करने में माहिर हैं जिसके आधार पर वह एक डार्क कहानी तैयारी कर सकते हैं।“ब्लैक मिरर’’ में ब्रूकर ने ऐसी कल्ट साई-फाई कहानी दिखाई है जो उच्च तकनीक वाले निकट भविष्य के इर्द-गिर्द घूमती है जहां मानवता की सबसे महान खोजों एवं अत्यंत स्याह प्रवृत्तियां टकराती हैं।

इसे भी पढ़ें: पूजा भट्ट ने फाइनल की ‘सड़क 2’ की स्टारकास्ट, आलिया और आदित्य के अलावा ये भी आएंगे नज़र

प्रौद्योगिकी एवं मानवीय निर्भरता पर कार्यक्रम के स्याह मोड़ ले लेने के बारे में सवाल पूछे जाने पर ब्रूकर की प्रतिक्रिया थी, “क्या आपने समाचार देखा?” ब्रूकर ने पीटीआईको लंदन से टेलीफोन पर दिए साक्षात्कार में कहा, “मुझे लगता है ऐसा इसलिए है क्योंकि हम लोगों को भविष्य के बारे में आगाह करने का काम नहीं करते।

इसे भी पढ़ें: राजकुमार राव ने फिल्म उद्योग को अपने फर्जी प्रतिनिधियों से सावधान रहने को कहा

हम मनोरंजक कहानियां बनाने की कोशिश करते हैं और एक मनोरंजक कहानी बनाने के लिए, आपको अक्सर एक विरोधाभास की जरूरत होती है क्योंकि आप दाव पर बहुत कुछ रखना चाहते हैं।ये सभी बातें मुझे कई बार बुरे सपने के दृश्यों को लिखने के लिए प्रेरित करते हैं।” ‘ब्लैक मिरर’ का पांचवां सीजन बुधवार से नेटफ्लिक्स पर उपलब्ध है। इसके तीन एपिसोड हैं, “स्ट्राइकिंग वाइपर्स”, “स्मिथरीन्स” और “रैचेल, जैक एंड एश्ले टू।”

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप

भाजपा को जिताए
भाजपा को जिताए