माइली सायरस के साथ फैन ने की बदसलूकी, बाल खींच कर किया KISS! Video वायरल

माइली सायरस के साथ फैन ने की बदसलूकी, बाल खींच कर किया KISS! Video वायरल

रेनू तिवारी | Jun 13 2019 12:41PM

नयी दिल्ली। भारत में अकसर स्टार्स के साथ सेल्फी लेने की होड़ लग जाती है जब भी स्टार्स पब्लिक के बीच आते हैं। लेकिन जैसे ही भीड़ ज्यादा बढ़ती है तो सुरक्षा कर्मी आकर हालात को संभाल लेते हैं। कई बार ऐसी खबरें आती हैं कि इस एक्टर के साथ भीड़ में हुई छेड़छाड़... आदि। कुछ ऐसा ही हुआ हॉलीवुड सिंगर और एक्ट्रेस माइली सायरस के साथ। माइली सायरस के साथ भीड़ में एक आदमी ने बदसलूकी की। इस शख्स ने अपने आपको माइली सायरस का फैन बताया, और मौके का फायदा उठाते हुए भीड़ में माइली सायरस को किस कर लिया।

इसे भी पढ़ें: उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक में अभिनय करने वाले अभिनेता को है कश्मीरियों से ये उम्मीद

जी हां हॉलीवुड सिंगर और एक्ट्रेस माइली सायरस का सोशल मीडिया पर एक वीडियो जबरदस्त वायरल हो रहा है। जिसमें वो बार्सिलोना में प्रिमावेरा साउंड फेस्टिवल में परफॉर्म कर रही थी। इस फेस्टिवल में माइली सायरस अपने पति लियाम हेम्सवर्थ के साथ आई हुई थीं। परफॉर्म खत्म करने के बाद जब वो जाने के लिए निकलीं तो फैंस और पत्रकारों ने माइली सायरस और उनके पति लियाम हेम्सवर्थ को घेर लिया और इसी बीच एक भीड़ से एक लड़का आया और उनसे सायरस के बाल खींचे और सभी के सामने किस किया। ये पूरी वारदात कैमरे में कैद हो गई। ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा।

यहां देखें पूरी वारदात का वीडियो- 

इसे भी पढ़ें: क्या कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा रिलेशनशिप में हैं? शाहिद ने बयां किया सच

इस वारदात के बाद माइली को बिलकुल नहीं समझ आता है कि उनके साथ क्या हुआ है वो सहम सी जाती हैं,  थोड़ा आगे चल रहे माइली के पति वापस पीछे आते हैं और अपनी वाइफ को पकड़ के चलने लगते हैं। सुरक्षा गार्ड ने फैन को पीछे धक्का दिया और माइली को आगे निकाला। 

आपको बता दें की सिंगर माइली सायरस ने लियाम हेम्सवर्थ के साथ पिछले साल 23 दिसंबर को शादी की थी। ये दोनों पिछले कई सालों से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। सिंगर माइली सायरस जल्द ही आपको हॉलीवुड के मशहूर टीवी शो ब्लैक मिरर में नज़र आने वाली हैं।

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप