एवेंजर्स एंडगेम रचेगी भारत में इतिहास, टूटेगा बाहुबली का सबसे बड़ा रिकॉर्ड

एवेंजर्स एंडगेम रचेगी भारत में इतिहास, टूटेगा बाहुबली का सबसे बड़ा रिकॉर्ड

रेनू तिवारी | Apr 25 2019 2:11PM
एवेंजर्स एंडगेम भारत में शुक्रवार को रिलीज होगी। एवेंजर्स एंडगेम की ग्रैंड एंट्री की तैयारी पूरी तरह से हो गई हैं। मार्वल स्टूडियो की फिल्म एवेंजर्स एंडगेम का जिस तरह से लोगों में क्रेज है वो इससे ही पता चल रहा हैं कि छह दिन पहले ही फिल्म की सारी टिकट बुक हो चुकी हैं। इससे ऐसा लग रहा है कि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस की सारी फिल्मों के रिकॉर्ड तोड़ सकती हैं, अपने नये रिकॉर्ड बना सकती है। भारत में हॉलीवुड फिल्मों का क्रेज बढ़ रहा हैं, मार्वल स्टूडियो की फिल्म एवेंजर्स की सारी सीरिज के प्रति लोगों का हमेशा क्रेज देखने को मिला हैं लेकिन इस बार जैसी फिल्म के प्रति लोगों की दिवानगी देखने को मिल रही हैं वो हैरान करने वाली हैं। मेट्रो में लोगों के बीच फिल्म की चर्चा हो रही हैं, ऑफिस के लोगों ने वीकेंड बुक कर लिया फिल्म के साथ। ऐसा इस लिए भी हैं क्योंकि ये फिल्म एवेंजर्स सीरिज की आखिरी फिल्म हैं।
तोड़ सकती हैं बाहुबली का रिकॉर्ड
जिस तरह फिल्म एवेंजर्स एंडगेम की एडवांस टिकट बुक हो गई है इससे ऐसा लग रहा हैं फिल्म पहले दिन 45 से 50 करोड़ रुपये तक का कारोबार कर सकती है। पहले दिन अगर ये कलेक्शन होता हैं तो ये एवेंजर्स एंडगेम, बाहुबली का रिकॉर्ड तोड़ सकती हैं। बता दें कि बाहुबली 2 द कनक्लूसन ने अपने पहले दिन कुल 41 करोड़ रुपये की कमाई की थी। एवेंजर्स एंडगेम को भारत में 24x7 अपना शो चलाने की भी अनुमति मिल गई है।
 
नॉन हॉलीडे की सबसे बड़ी ओपनर
फिल्म बाहुबली 2: द कनक्लूसन दो साल पहले 28 अप्रैल 2017 को रिलीज हुई थी। ये फिल्म साल की सबसे बड़ी ऑपनर थी। इस फिल्म ने सारे रिकॉर्ड तोड़ते हुए कुल 510.59 करोड़ की कमाई की थी। फिल्म एवेंजर्स एंडगेम के रिलीज डेट के सारे टिकट बुक हो चुके हैं। जबकि फिल्म की रिलीज के दौरान कोई हॉलीडे नहीं हैं। न ही बच्चों की कोई छुट्टियां।
स्क्रीन काउंट और टिकट की कीमत 
फिल्म बाहुबली को पूरे भारत में 6500 स्क्रीन पर और सभी भाषाओं मे रिलीज किया गया था। लेकिन फिल्म एवेंजर्स एंडगेम को केवल 2700 स्क्रीन पर रिलीज किया जाएगा। इस फिल्म को 24x7 सिनेमा घरों में दिखाया जाएगा। फिल्म की टिकट की बात की जाए तो फिल्म की टिकटों की कीमत 800 रुपये से 2400 रुपये तक पहुंच चुकी है।

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप