सुपरहीरो की फैमिली ने फिर दर्शको का दिल जीता, हिट है The Incredibles 2

सुपरहीरो की फैमिली ने फिर दर्शको का दिल जीता, हिट है The Incredibles 2

प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Jun 22 2018 3:31PM

फिल्म - Incredibles 2

निदेशक - ब्रैड बर्ड
कास्ट - क्रेग टी नेल्सन, हेलेन हंट, सारा वोवेल, हक मिलनर,सैमुअल एल जैक्सन, बॉब ओडेनकिर्क, कैथरीन केनर
रेटिंग - 3.5 / 5
 
2014 में आई एनीमेटेड हॉलीवुड फिल्म द इनक्रेडिबल्स (The Incredibles) भारत में रिलीज हुई थी और ये लोगों को खूब पसंद भी आई थी इस फिल्म को काफी अच्छे रिव्यू भी मिले थे और बॉक्स ऑफिस पर फिल्म ने जमकर कमाई भी की थी अब 2018 में फिल्म का दूसरा पार्ट द इनक्रेडिबल्स 2 (Incredibles 2)बना है जिसे आज बड़े पर्दे पर रिलीज किया गया है इस फिल्म में इस बार बॉलीवुड एक्ट्रेस  काजोल की एंट्री हुई है फिल्म के हिंदी वर्जन में इलास्टीगर्ल (Elastic Girl )के किरदार को आवाज दी है।
 
फिल्म की कास्ट और कहानी
4 साल पहले नजर आई सुपरहीरो की फैमिली ने दर्शको का दिल जीत लिया था, इंक्रेडिबल 2 के साथ फिर से इस फैमिली ने वापसी की हैं और एक बार फिर से सबका दिल जीतने में कामयाब हुई हैं। 
फिल्म की कहानी काफी रोमांचक है इस बाक फिल्म के किरदार मिस्टर इंक्रेडिबल, एलास्टिगर्ल के साथ उनके बच्चे वॉयलेट, डैश और जैक-जैक इस बार अंडरमिनेर नाम के विलेन से लड़ते नजर आ रहै है। ये विलेन काफी खतरनाक है। 
फिल्म इंक्रेडिबल 2 में जैक-जैक फिल्म में का मुख्य किरदार में नजर आ रहै है। वह कई तरह के करतब करता नजर आ रहा है। 
 
डायरेक्शन
इंक्रेडिबल्स 2 की कहानी काफी अच्छी है और रोमांचक भी हम अपको पूरी कहानी नहीं बता सकते इसके लिए आपको फिल्म देखनी पड़ेगी। और इस के साथ लेखक और निर्देशक ब्रेड बर्ड ने एक बार फिर साबित कर दिया है कि वो कमाल के निर्देशक हैं। 
माइकल गियाचिनो का फास्ट म्यूजिक स्टोरी और सीन्स पर फिट बैठा है। पिक्सर फिर से एनिमेशन के अपने जादू में बांधने में कामयाब रहा। 
फिल्म में दो नए लेकिन दमदार किरदार नजर आए हैं, सुपरहीरोज का कॉस्ट्यू डिजाइनर सैसी और एक नया विलेन इडना। फिल्म में इनका कैरेक्टर कई रोमांचक मोड़ लाता है।
 
फिल्म में सुपरहीरो फैमिली की कहानी में कई सीन्स हंसी रोकने नहीं देंगे। गर्ल पावर से लेकर ब्लैक पेंथर, वंडर वुमन, एवेंजर्स और डेडपूल का मैशअप स्क्रीन पर लाते हैं। बच्चों के साथ यह फिल्म यंगस्टर्स को भी पसंद आएगी।
 

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप


Disclaimer: The views expressed here are solely those of the author in his/her private capacity and do not necessarily reflect the opinions, beliefs and viewpoints of Prabhasakshi and do not in any way represent the views of Prabhasakshi.