सस्पेंस और थ्रिलर से भरपूर जबरदस्त कहानी है फिल्म बदला की

सस्पेंस और थ्रिलर से भरपूर जबरदस्त कहानी है फिल्म बदला की

प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Mar 8 2019 2:23PM

अमिताभ बच्चन और तापसी पन्नू की फिल्म बदला आज रिलीज हो गई है। फिल्म  की कहानी मर्डर मिस्ट्री पर आधारित है। फिल्म को क्रिटिक्स का अच्छा रिस्पॉन्स मिला है। फिल्म पिंक की अपार सफलता के बाद अब अमिताभ बच्चन और तापसी पन्नू एक बार फिर से पर्दे बड़े पर नजर आंएगे। यह फिल्म क्राइम थ्रिलर से भरपूर हैं। बता दें कि यह फिल्म स्पैनिश ' द इनविसिबल गेस्ट ' का रिमिक हैं। 

फिल्म की कहानी
फिल्म बदला दो किरदारों  के इर्द - गिर्द बुनी गयी हैं। इस फिल्म में तापसी पन्नू (नैना सेठी) एक अपराधी होती हैं तो वही अमिताभ बच्चन (बादल गुप्ता) उनके वकील होते हैं। इस फिल्म में तापसी पन्नू एक बेहद ही रईश महिला होती हैं, वह शादीशुदा होने के बावजूद भी टोनी ल्यूक (अर्जुन) के साथ लिव इन रिलेशनशिप में रहती हैं। इस रिश्ते की खबर एक अनजान शख्स को हो जाती हैं और फिर वह तापसी पन्नू को ब्लैकमेल करना शुरु कर देता हैं। वह इस राज को छुपाये रखने के  बदले में तापसी पन्नू से पैसों की मांग करता हैं। फिर तापसी और टोनी दोनों ही एक होटल में उस अनजान शख्स को पैसे देने के लिए पहुंचते हैं। इसके बाद अचानक से जब तापसी की आंख खुलती हैं तो उसे टोनी की लाश नजर आती हैं। अब देखना यह मजेदार होगा कि क्या तापसी पन्नू ने ही अपने बॉयफ्रेंड का मर्डर किया हैं या फिर कहानी कोई दूसरा मोड़ लेगी। यह जानने के लिए आपको फिल्म देखना होगा।
फिल्म रिव्यू
फिल्म बदला एक क्राइम थ्रिलर से भरपूर कहानी हैं। इस फिल्म में अमिताभ बच्चन और तापसी पन्नू अपनी शानदार एक्टिंग का तड़का लगाते हुए नजर आ रहे हैं। इस फिल्म में अमिताभ बच्चन बेहद ही इंटेन्श लुक में नजर आ रहे हैं। अमिताभ बच्चन इस फिल्म से पहले भी वकील का किरदार बाखूबी निभा चुके हैं और अब वह दोबारा इस किरदार को निभा रहे हैं। लेकिन इस बार आपको उनकी एक्टिंग में एक नया अंदाज नजर आयेगा जो इस किरदार के साथ पूरी तरह से न्याय कर रहा हैं। वहीं दूसरी तरफ तापसी भी अपनी एक्टिंग के चलते फिल्म की कहानी को और रोमांचक बना रही हैं।
कलाकारो की एक्टिंग 
इस फिल्म में अमिताभ बच्चन और तापसी पन्नू ने अपनी एक्टिंग से सभी का दिल जीत लिया है। साथ ही साथ अमृता सिंह और प्रकास राज की एक्टिंग को भी बेहद सरहाया गया हैं। बता दें कि टोनी ल्यूक इस फिल्म से बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपना कदम रखने जा रहे हैं।
 

 
कलाकार-अमिताभ बच्चन,तापसी पन्नू,अमृता सिंह,प्रकाश राज,पंकज त्रिपाठी, टोनी ल्यूक,मुकेश तिवारी
निर्देशक - सुजॉय घोष
मूवी टाइप- क्राइम थ्रिलर
अवधि-  2 घंटे

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप


Disclaimer: The views expressed here are solely those of the author in his/her private capacity and do not necessarily reflect the opinions, beliefs and viewpoints of Prabhasakshi and do not in any way represent the views of Prabhasakshi.