लेख

दो दिनों में फ़िल्म 'स्त्री' ने की धांसू कमाई, टूटे श्रद्धा की पिछली फ़िल्मों के रिकॉर्ड

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Sep 4 2018 5:36PM

एक 'स्त्री' जब अपने पर आती है, तो अच्छे-अच्छों को बोलती बंद कर देती है। ये बात श्रद्धा कपूर और राजकुमार राव स्टारर फ़िल्म 'स्त्री' पर बिल्कुल स्टीक बैठती है। हॉरर के साथ कॉमेडी का तड़का लगी ये फ़िल्म दर्शकों को ख़ूब लुभा रही है और यही वजह है, जो पब्लिक इसे देखने के लिए सिनेमाघरों में खिंची चली आ रही है। बेहद कम बजट में बनी 'स्त्री' सभी की उम्मीदों से ज़्यादा कमाई कर रही है और फ़िल्म ने महज़ दो दिन में बॉक्स ऑफिस पर लगभग 17.69 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है।

ओपनिंग डे पर फ़िल्म का कलेक्शन 6.82 करोड़ रुपये रहा. इसके बाद दूसरे दिन ही फ़िल्म की कमाई ओ‍पनिंग कलेक्शन से दोगुनी दर्ज की गई। फ़िल्म का बजट कम होने के बावजूद, इसका कंटेट काफ़ी दमदार है। इसके साथ ही श्रद्धा कपूरा और राजकुमार राव ने अपनी शानदार एक्टिंग से इसे और अधिक पावरफ़ुल बना दिया, जो कि दर्शकों को आकर्षित करने के लिए काफ़ी है। वहीं इस वीकेंड बड़े पर्दे पर धर्मेंद, सनी देओल और बॉबी देओल स्टारर बड़े बजट की फ़िल्म 'यमला पगला दीवाना फिर से' भी रिलीज़ हुई, लेकिन इसके बावजूद फ़िल्म कुछ ख़ास कमाल नहीं कर पाई। यहीं नहीं, मूवी में सलमान खान, रेखा और सोनाक्षी जैसे कई बड़े सेलेब्स ने स्पेशल अपीयरेंस भी दिया, फिर भी 'यमला पगला दीवाना फिर से' महज़ 3.50 करोड़ रुपये तक का ही कलेक्शन कर पाई।

2 दिन में स्त्री ने थोड़े श्रद्धा कपूर की पिछली फ़िल्मों के रिकॉर्ड

बॉलीवुड में कई हिट फ़िल्में देने वाली श्रद्धा कपूर आज किसी पहचान की मोहताज नहीं। वो अपनी पावरफुल एक्टिंग से बॉलीवुड और दर्शकों के दिलों में ख़ास जगह बना चुकी हैं। वहीं श्रद्धा की ताज़ा फ़िल्म स्त्री ओपनिंग वीकेंड पर 30 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई कर सकती है। रिपोर्ट के अनुसार फ़िल्म का बजट भी कुछ 30 करोड़ ही था। ये कहना ग़लत नहीं होगा कि श्रद्धा की ये फ़िल्म हिट होने से पहले ही एक बड़ा रिकॉर्ड बना चुकी है। इसके अलावा इस फ़िल्म का कलेक्शन भी एक्ट्रेस की पिछली 6 फिल्मों के कलेक्शन से कई ज़्यादा है। इन फ़िल्मों में तीन पत्ती, लव का दि एंड, गोरी तेरे प्यार में, रॉक ऑन 2, हसीना पार्कर और नवाबजादे शुमार हैं।

-आकांक्षा तिवारी

शेयर करें:

लोकप्रिय खबरें

शशि थरूर से हुई बड़ी गलती, अब पार्टी से निलंबित करेगी कांग्रेस!राफेल की खरीद में फ्रांस की तरफ से कोई ‘सरकारी गारंटी’ नहींतमिलनाडु पर बड़ा खतरा, समुद्र से उठा गज तूफान आधी रात में मचाएगा तबाही!सपना चौधरी के शो में पुलिस ने फैंस पर बरसाई लाठियां, एक की मौत 12 घायल