एक बार रणवीर सिंह को सेट से बाहर निकलवा दिया था रवीना टंडन ने

एक बार रणवीर सिंह को सेट से बाहर निकलवा दिया था रवीना टंडन ने

आकांक्षा तिवारी | Sep 5 2018 11:32AM
रवीन टंडन 90 के दशक की सुपरहिट एक्ट्रेसेज में से एक मानी जाती हैं। यूं तो आपने कई बार इनकी ख़ूबसूरती, एक्टिंग, डांसिग और इश्क-मोहब्बत के चर्चे सुनेंगे होंगे, लेकिन शायद ही आपको एक्ट्रेस के बारे में एक ख़ास बात पता हो। वो बात ये है कि एक बार शूटिंग के दौरान गुस्से में रवीना टंडन कुछ ऐसा कर बैठीं कि उनकी इस हरकत को देख सब हैरान रह गए।
 
हुआ कुछ यूं कि रवीना अपनी किसी फ़िल्म की शूटिंग में व्यस्त थीं। इस दौरान एक 12 वर्ष का बच्चा फ़िल्म की शूटिंग देखने सेट पर पहुंचा। इसके बाद पता नहीं उस बच्चे के मन में क्या आया वो रवीना को देख कर अजीबोग़रीब मुंह बनाने लगा। वहीं इतने छोटे बच्चे का इस तरह मुंह बनाता देख एक्ट्रेस को गुस्सा आ गया और उन्होंने बच्चे को सेट से बाहर का निकलवा दिया, लेकिन ऐसा करते वक़्त रवीना को शायद इस बात का बिल्कुल भी अंदाज़ा नहीं होगा कि आगे चल कर वही मासूम बॉलीवुड का सुपरस्टार बन, लाखों-करोड़ों दिलों पर राज़ करेगा।
 
आखिर कौन था वो छोटा बच्चा?
 
रवीना की फ़िल्म की शूटिंग देखने पहुंचा ये बच्चा कोई आम बच्चा नहीं था, बल्कि बॉलीवुड के नटखट एक्टर रणवीर सिंह थे। रणवीर को बचपन से ही फ़िल्म देखने को बहुत शौक इसी के चलते वो शूटिंग देखने पहुंच गए थे। सच में इसे एक्टर की किस्मत और मेहनत का नतीजा ही कहेंगे, जो आज वो बॉलीवुड के टॉप एक्टर्स में से एक हैं।
 
रवीना को शायद उस समय रणवीर की ऐसी चमकती हुई किस्मत की भनक नहीं होगी, वरना वो किसी छोटे से बच्चे के साथ इस तरह से पेश न आती। वहीं 'बैंड बाजा बारात' से अपने फ़िल्मी कॅरियर की शुरूआत करने वाले रणवीर इन दिनों अपनी फ़िल्म 'सिंबा' में काफ़ी बिज़ी चल रहे हैं। यही नहीं, बताया जा रहा है कि 'सिंबा' की शूटिंग के लिए महबूब स्टूडियो में मौजूद रणवीर ने अपनी एक्स गर्लफ़्रेंड अनुष्का शर्मा से मुलाक़ात भी की और दोनों ने स्टूडियो में काफ़ी वक़्त साथ बिताया। वैसे लंबे समय बाद इन दोनों को साथ देख कर, इनके फ़ैंस को काफ़ी खु़शी हुई।
 
रणवीर छोटे बच्चे से स्टार बन गए, एक्स गर्लफ़्रेंड से भी गिले-शिकवे दूर हो गए और दीपिका से तो जल्द शादी रचाने वाले ही हैं। भला इससे ज़्यादा ख़ुशी की बात और क्या होगी। अंत भला, तो सब भला।
 
-आकांक्षा तिवारी

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप


Disclaimer: The views expressed here are solely those of the author in his/her private capacity and do not necessarily reflect the opinions, beliefs and viewpoints of Prabhasakshi and do not in any way represent the views of Prabhasakshi.