लेख

दोबारा शूट की जाएगी 'मणिकर्णिका', सोनू सूद के कारण करोड़ों का नुकसान

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Sep 10 2018 4:07PM

बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत की अपकमिंग फ़िल्म 'मणिकर्णिका' का दर्शकों को बेसब्री से इंतज़ार है, लेकिन 'मणिकर्णिका' को लेकर विवाद ख़त्म होने का नाम नहीं ले रहे। फ़िल्म को लेकर एक ताज़ा ख़बर सामने आई है। कहा जा रहा है कि फ़िल्म से सोनू सूद बाहर हो गए हैं, जिसकी वजह से प्रोड्यूसर्स को काफ़ी नुकसान उठाना पड़ सकता है।

बताया जा रहा है कि फ़िल्म के अधिकतर सीन्स शूट हो चुके थे। अब उनके फ़िल्म छोड़ने की वजह से सारे सीन्स को दोबारा शूट किया जाएगा। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, रीशूट के कारण प्रोड्यूसर्स के ऊपर 20 करोड़ रुपये का अतिरिक्त खर्च आ गया है, जो कि कोई छोटी-मोटी रकम नहीं है। इसके साथ ही 10 दिन का पैचवर्क शूट अब 45 दिन में पूरा किया जाएगा।

सूत्रों के अनुसार, पहली स्क्रीनिंग के समय प्रोड्यूसर्स को फ़िल्म राइटर केवी विजेंद्र प्रसाद की स्क्रिप्ट के मुताबिक नहीं लगी, जिसके चलते इसकी दोबारा शूटिंग की गई और प्रोड्यूसर्स के साथ हुई मीटिंग के बाद फ़िल्म को दोबारा शूट करने के लिए 20 करोड़ रुपए का बजट पास किया गया।

सोनू सूद ने फ़िल्म छ़ोड दी, लेकिन मामला अब भी शांत नहीं हुआ है। इस मुद्दे पर दोनों ही स्टार्स ने अपनी-अपनी सफ़ाई पेश की है। सोनू का कहना है कि 'मुझे फ़ीमेल डायरेक्टर के साथ काम करने में किसी भी तरह की कोई दिक्कत नहीं है। मैंने मूवी इसलिए छोड़ी क्योंकि मैं एक ही सेट पर दो डायरेक्टर्स के साथ काम नहीं कर पा रहा था। मैंने अपने फ़िल्मी कॅरियर में अब तक एक वक़्त पर एक ही डायरेक्टर के साथ काम किया है।'

वहीं इससे पहले कंगना रनौत ने मामले पर बात करते हुए एक इंटरव्यू में कहा था, बीते साल के अंत में शूट करने के बाद मेरी सोनू से कोई मुलाकात नहीं हुई। वो सिम्बा मूवी की शूटिंग में काफ़ी बिज़ी चल रहे थे। यही नहीं, उन्होंने फ़िल्म की बाकि कास्ट के साथ बात कर शूटिंग के लिए डेट्स देना भी सही नहीं समझा। उन्होंने काम करने से मना कर दिया। सोनू मेरे दोस्त हैं और उन्हीं के आग्रह करने पर मैंने उनके द्वारा प्रोड्यूस की गई एक फ़िल्म का म्यूज़िक लॉन्च किया। फ़िल्म के सोनू के पास डेट्स नहीं थी। यही नहीं, इसके अलावा कंगना ने ये भी कहा था कि वो महिला निर्देशकों के साथ काम ही नहीं करना चाहते।

-आकांक्षा तिवारी

शेयर करें:

लोकप्रिय खबरें

घोटालों में फंसने के बाद पाकिस्तान का राग अलापती है BJP: सुरजेवालाचुनावी मोड पर अमित शाहबिशप मुलक्कल को 12 दिन के लिये न्यायिक हिरासत में भेजा गयाअपनाएं वास्तु शास्त्र के सरल एवं प्रभावी उपाय, मिलेगी सकारात्मक ऊर्जा