लेख

शादी से पहले टीवी शो में कई गहरे राज़ खोलेंगे दीपिका और रणवीर!

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Aug 22 2018 4:13PM

शादी के मामले में बॉलीवुड के लिए ये साल काफ़ी ख़ास रहा। साल की शुरूआत से ही एक के बाद कपल शादी के बंधन में बंधते जा रहे हैं। वैसे अपने प्यार को मुकाम तक पहुंचाने के लिए ये कदम उठाना ज़रुरी भी होता है। हाल ही में प्रियंका और निक जोनस ने भी सगाई कर, शादी की अटकलों पर मुहर लगा दी। अब बारी आती है बॉलीवुड की सबसे हॉट जोड़ी दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की। भाई ये कपल न सबको इसीलिए भी पसंद हैं, क्योंकि इनकी मोहब्बत किसी से छिपी नहीं है।

ऐसा कहा जा रहा है कि अपने को-स्टार्स के कदमों पर चलते हुए ये कपल भी जल्द ही शादी करने की सोच रहा है, लेकिन इससे पहले बड़ी ख़बर ये है कि ये दोनों टीवी चैट शो पर एक साथ नज़र आ सकते हैं।

हां जी हां... बिल्कुल सही सुना है आपने। दीपिका और रणवीर का नाम करण जौहर के शो कॉफी विद करण-6 की गेस्ट लिस्ट में शामिल किया गया है। वैसे अगर ये बात सौ प्रतिशत सही है, तो इनके फ़ैंस के लिए किसी सरप्राइज़ से कम नहीं होगा। भाई अब ये शो ही ऐसा है, यहां जो भी आता है अपने छिपे राज़ का पर्दाफ़ाश करके ही जाता है। अब ऐसे में भला ये अपने रिलेशनशिप और शादी की बात छिपा भी कैसे सकते हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें, तो इस बार कॉफी विद करण में काफ़ी कुछ नया देखने को मिलेगा। इसके साथ ही शो में कई पॉपुलर जोड़ियां भी नज़र आएंगी। इनमें इनमें निक जोनस- प्रियंका चोपड़ा, विराट कोहली-अनुष्का शर्मा का नाम भी शामिल है। इन सबके अलावा शो के सेट पर सलमान-शाहरुख और कटरीना साथ में धमाल करते नज़र आएंगे। फिलहाल ये गेस्ट लिस्ट कितनी सही और कितनी ग़लत है, इसका ख़ुलासा तो शो के ऑनएयर होने के बाद ही पता चलेगा।

रिपोर्ट के अनुसार, रणवीर सिंह-दीपिका पादुकोण 20 नवंबर को इटली में शादी करने वाले हैं। इसके लिए दोनों की तरफ़ से शादी की तैयारियां भी शुरू कर दी गई हैं। लगभग 30 मेहमान इस ड्रीम वेडिंग का हिस्सा बनेंगे। फिलहाल अब हमें इंतज़ार है, तो बस और बस कॉफी विद करण में इन दोनों के मस्ती भरे खुलासों का।

- आकांक्षा तिवारी

शेयर करें:

लोकप्रिय खबरें

घोटालों में फंसने के बाद पाकिस्तान का राग अलापती है BJP: सुरजेवालाचुनावी मोड पर अमित शाहबिशप मुलक्कल को 12 दिन के लिये न्यायिक हिरासत में भेजा गयाअपनाएं वास्तु शास्त्र के सरल एवं प्रभावी उपाय, मिलेगी सकारात्मक ऊर्जा