रीयल एस्टेट कंपनी सोभा को मिला शीर्ष राष्ट्रीय रीयल्टी ब्रांड का सम्मान

रीयल एस्टेट कंपनी सोभा को मिला शीर्ष राष्ट्रीय रीयल्टी ब्रांड का सम्मान

प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Jun 17 2019 5:24PM

बेंगलुरू। देश की प्रमुख रीयल एस्टेट कंपनी सोभा को सभी श्रेणियों की परसंपत्तियों में शीर्ष राष्ट्रीय रीयल्टी ब्रांड का सम्मान दिया गया है। ब्रांड एक्स रिपोर्ट 2018-19 में कंपनी को लगातार पांचवी बार यह सम्मान दिया गया है। ट्रैक2रीयल्टी द्वारा किए जाने वाले वार्षिक अध्ययन में सोभा को ‘भारतीय रीयल एस्टेट का राष्ट्रीय ब्रांड प्रणेता’ बताया गया है। लगातार पांच साल यह सम्मान पाने वाली सोभा पहली कंपनी है।

 
 
एक विज्ञप्ति में कहा गया है कि सोभा को शीर्ष राष्ट्रीय रीयल्टी ब्रांड, दक्षिण भारत में शीर्ष ब्रांड, आवासीय क्षेत्र में शीर्ष ब्रांड और लक्जरी आवास श्रेणी में शीर्ष ब्रांड चुना गया है। कंपनी के उप ब्रांड सोभा ड्रीम सीरीज को सस्ते आवास श्रेणी में शीर्ष ब्रांड चुना गया है।
 
 
यह रपट देश के 20 शहरों में 10,000 ग्राहकों के नमूने के सर्वेक्षण के आधार पर तैयार की जाती है। इस बारे में कंपनी के चेयरमैन और प्रबंध निदेशक जे. सी. शर्मा ने कहा कि वह फिर से विभिन्न श्रेणियों में शीर्ष सम्मान पाने को लेकर खुश हैं। रीयल्टी बाजार जहां एक तरह बुरे हालातों का सामना कर रहा है, ऐसे वक्त में भी उन्होंने अपना प्रदर्शन बेहतर किया है।

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप