‘‘सर्वकालिक महानतम क्रिकेटर’’ बनने की राह पर हैं विराट कोहली: रणवीर सिंह

‘‘सर्वकालिक महानतम क्रिकेटर’’ बनने की राह पर हैं विराट कोहली: रणवीर सिंह

प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Jun 18 2019 6:31PM

लंदन। आईसीसी विश्व कप 2019 में भारत और पाकिस्तान का मुकाबला देखने पहुंचे रणवीर सिंह भारतीय क्रिकेट कप्तान विराट कोहली के कायल हो गए हैं। सिंह ने विराट कोहली की तारीफ करते हुए कहा कि वह ‘‘सर्वकालिक महानतम क्रिकेटर’’ बनने की राह पर हैं। सिंह भारत-पाकिस्तान के बीच मैनचेस्टर में 16 जून को हुए मुकाबले को देखने पहुंचे थे। 

इसे भी पढ़ें: फिल्म ‘83’ में रणवीर सिंह की पत्नी की भूमिका में नजर आएंगी दीपिका पादुकोण

अभिनेता ने कोहली के साथ तस्वीर साझा करते हुए सोशल मीडिया पर लिखा कि मैं बचपन से ही भारतीय क्रिकेट का बड़ा प्रशंसक रहा हूं। हमारी प्रिय टीम के साथ बहुत सी भावनाएं जुड़ी हैं। चाहता हूं कि वह विश्व में सर्वश्रेष्ठ टीम बने। और फिर विराट कोहली। अपरिपक्व खिलाड़ी से मैंने उन्हें शानदार पेशेवर खिलाड़ी बनते देखा है। उग्रता एवं भावुक अभिव्यक्ति का एक दुर्लभ मेल, उन्होंने भारतीय क्रिकेट के चेहरे को हमेशा के लिए बदल दिया है।

इसे भी पढ़ें: इस बड़ी फिल्म से अक्षय कुमार के साथ बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही हैं मानुषी छिल्लर

रणवीर सिंह ने क्रिकेटर विव रिचर्ड्स, सचिन तेंदुलकर, सौरव गांगुली, वीरेन्द्र सहवाग, हरभजन सिंह, ब्रायन लारा, हार्दिक पांड्या, शिखर धवन और के एल राहुल के साथ भी सोशल मीडिया पर तस्वीरें साझा कीं। रणवीर सिंह इन दिनों फिल्म ‘83’ की तैयारी में लगे हैं। यह फिल्म भारत के 1983 का क्रिकेट विश्व कप जीतने के सफर की कहानी है।

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप