बॉलीवुड

कंगना रनौत की फिल्म मणिकर्णिका का हिस्सा नहीं होंगे सोनू सूद

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Sep 1 2018 6:34PM

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता सोनू सूद अब कंगना रनौत की मुख्य भूमिका वाली फिल्म “मणिकर्णिका - झांसी की रानी” का अब हिस्सा नहीं हैं और अभिनेता ने कहा कि उन्होंने तारीखों के टकराव के चलते यह फिल्म छोड़ी न कि “निदेशक किस जेंडर का है” इस वजह से।

शुक्रवार को 45 वर्षीय सूद के ऐतिहासिक घटना वाली फिल्म छोड़ने की घोषणा करने पर रनौत ने कहा था कि उन्होंने फिल्म छोड़ने का फैसला इसलिए लिया क्योंकि फिल्म के कुछ हिस्सों को दोबारा शूटकर उसकी खामियों को दूर करने का काम वह कर रहीं थीं।

रनौत ने कहा, “ उन्होंने एक महिला निर्देशक के साथ काम करने से मना कर दिया जो कि चौंकाने वाला है, क्योंकि सोनू एक अच्छे दोस्त हैं।”शनिवार को इसपर प्रतिक्रिया देते हुए सूद ने कहा कि भले ही कंगना एक अच्छी दोस्त हैं लेकिन पूरे मुद्दे को पुरुष अहंकार का मामला बनाना “बेतुका” है।

सूद ने एक बयान में कहा, “कंगना एक अच्छी दोस्त हैं और वह हमेशा रहेंगी लेकिन लगातार महिला कार्ड, पीड़ित कार्ड खेलना और इस पूरे मामले को पुरुष अहंकार का मुद्दा बना देना मूर्खतापूर्ण है।”

उन्होंने कहा, “निर्देशक किस जेंडर का है यह महत्त्वपूर्ण नहीं है, बल्कि उसकी क्षमताएं महत्त्व रखती हैं। इन दोनों को लेकर भ्रम नहीं होना चाहिए। मैंने फराह खान के साथ काम किया है जो एक क्षमतावान महिला निर्देशक हैं और मेरे एवं फराह के बीच अच्छे पेशेवर रिश्ते हैं और हम अब भी बहुत अच्छे दोस्त हैं। मैं बस इतना ही कहना चाहता हूं।”

सूद के प्रवक्ता ने इससे पहले कहा था कि फिलहाल रोहित शेट्टी के निर्देशन में बन रही “सिंबा” में काम कर रहे सूद को कंगना ने “मणिकर्णिका” के कुछ हिस्सों को दोबारा से फिल्माने के लिए कहा था। सोनू ने सिंबा के लिए दाढ़ी बढ़ाई हुई थी लेकिन ‘मणिकर्णिका’ के लिए उन्हें दाढ़ी नहीं रखनी थी।

अभिनेता ने बायोपिक के कुछ हिस्सों को ‘सिंबा’ की शूटिंग पूरी हो जाने के बाद फिल्माने के लिए कहा था लेकिन बात नहीं बनने पर उन्होंने फिल्म छोड़ने का फैसला किया।

शेयर करें:

लोकप्रिय खबरें

घोटालों में फंसने के बाद पाकिस्तान का राग अलापती है BJP: सुरजेवालाचुनावी मोड पर अमित शाहबिशप मुलक्कल को 12 दिन के लिये न्यायिक हिरासत में भेजा गयाअपनाएं वास्तु शास्त्र के सरल एवं प्रभावी उपाय, मिलेगी सकारात्मक ऊर्जा