क्या कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा रिलेशनशिप में हैं? शाहिद ने बयां किया सच

क्या कियारा आडवाणी और सिद्धार्थ मल्होत्रा रिलेशनशिप में हैं? शाहिद ने बयां किया सच

आकांक्षा तिवारी | Jun 11 2019 3:25PM
21 जून को शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी स्टारर फ़िल्म 'कबीर सिंह' बड़े पर्दे पर रिलीज़ होने जा रही है। फ़िल्म रिलीज़ से पहले दोनों स्टार्स फ़िल्म प्रमोशन के लिये ज़ोर-शोर से मेहनत कर रहे हैं। इसके साथ ही शाहिद और कियारा फ़िल्म के तीसरे सॉन्ग 'मेरे सोनेया' के लॉन्च के दोरान मीडिया से रू-ब-रू हुए। वहीं इस इंटरव्यू के दौरान एक्टर शाहिद कपूर से उनके कॉलेज लव पर सवाल-जवाब किये गये, जिसके बाद शाहिद के चलाकी भरे जवाब सुनने को मिले। 
इंटरव्यू में शाहिद ने कहा कि वो इस दौर से निकल चुके हैं। वो शादीशुदा हैं और उनके बच्चे भी हैं। इसके साथ ही एक्टर ने अपनी को-स्टार और दोस्त कियारा अडवाणी के बारे में बात करते हुए कहा कि कियारा सिंगल हैं और ये सवाल उनसे पूछना चाहिये। शाहिद की इस बात कियारा ने मुस्कुराते हुए बताया कि फिलहाल वो किसी के साथ रिलेशनशिप में नहीं हैं और सिंगल हैं। इसके अलावा एक्ट्रेस ने अपने स्कूल के दिनों को याद करते हुए कहा कि वो हाई स्कूल में रिलेशनशिप में आना चाहती थीं, लेकिन अफ़सोस स्कूल टाइम में ऐसा संभव न हो सका। 
 
ग़ौर करने वाली बात ये है कि पहले शाहिद ने कियारा को सिंगल बताया, जिसके बाद कियारा ने भी किसी रिलेशनशिप में न होने की बात स्वीकारी। ऐसा इसलिये, क्योंकि पिछले कुछ समय कियारा अडवाणी का नाम एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ जोड़ा जा रहा था। कई लोगों का कहना था कि कियारा और सिद्धार्थ दोनों एक-दूसरे के प्यार में हैं। हांलाकि, सारी अफ़वाहों को तोड़ते हुए कियारा ने साफ़ कर दिया कि वो और सिद्धार्थ सिर्फ़ अच्छे दोस्त हैं और कुछ नहीं। 
वहीं अगर कियारा और शाहिद की अपकमिंग फ़िल्म  'कबीर सिंह' की बात की जाये, तो ये तेलुगु फिल्म 'अर्जुन रेड्डी' का ऑफ़िशियल हिंदी रीमेक है। 'अर्जुन रेड्डी' में मुख्य भूमिका विजय देवराकोंडा ने निभाई थी। वहीं इसके हिंदी वर्ज़न में शाहिद कपूर एक शराबी और टलैंटेड डॉक्टर के किरदार में हैं। शाहिद एक ऐसे डॉक्टर का रोल निभा रहे हैं, जिसे अपने गुस्से पर ज़रा भी कंट्रोल नहीं रहता।
 
- आकांक्षा तिवारी

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप