फिर ट्रोलर्स का निशाना बने रणबीर कपूर, रणबीर के फैन्स उतरे उनके बचाव में!

फिर ट्रोलर्स का निशाना बने रणबीर कपूर, रणबीर के फैन्स उतरे उनके बचाव में!

श्वेता उपाध्याय | Jun 18 2019 3:24PM
रणबीर कपूर आए दिन किसी ना किसी तरह से खबरों में बने रहते हैं उनकी फिल्मों से ज़्यादा चर्चे में आज कल उनकी निजी ज़िंदगी रहती है। फिलहाल वे और आलिया बनारस में अपनी फिल्म ब्रम्हास्त्र के अगले शेड्यूल के शूट में व्यस्त है। ऐसे में उनके बनारसी फँस का वहाँ जमावड़ा लगना बिल्कुल ही आम बात है। और सोचिए ऐसे में अगर किसी फैन्स को उनसे व्यक्तिगत रूप से मिलने मिल जाए तो यह किसी सपने के सच होने से कम नहीं होगा।
जी हाँ, ऐसा ही कुछ हुआ उनके फैन्स विक्रांत सिंह के साथ। विक्रांत ना ही सिर्फ़ रणबीर से मिले बल्कि उनके लिए तौहफे भी ले गये थे। इस पूरे वाकये का एक वीडियो बड़े ही तेज़ी से इंटरनेट पर वाइरल हो गया। और तबसे यह वीडियो काफ़ी चर्चे में है लेकिन सभी ग़लत कारणों के लिए। रणबीर को ढेरो हेट कॉमेंट्स का सामना करना पड़ रहा है, कुछ उन पर फैन्स को बैठने के लिए ना पूछने से नाराज़ है तो कुछ उन पर इस बात से चिढ़े हैं की आख़िर रणबीर ने विक्रांत को अपने पैर क्यों छुने दिए।
 
इस सबके बाद ट्रोलर्स का मुँह बंद करवाने के लिए खुद विक्रांत ने एक वीडियो रिलीस किया। उन्होंने अपना वीडियो बना कर सोशल मीडिया पर अपलोड किया जहाँ उन्होंने अपने और रणबीर के मुलाकात के बारे में बयान करते हुए कहा कि ‘रणबीर बहुत ही अच्छे व्यक्तित्व के हैं और उन्होंने  मुझे ज़मीन पर नहीं बैठाया बल्कि मैं खुद बैठा था क्योंकि मैने उनके लिए एक फोटो एलबम बनाया था और वही उन्हें दिखा रहा था। रणबीर वह फोटो एलबम देख कर बहुत खुश हुए और उन्होंने अपना ऑटोग्राफ़ और अपनी एक कैप भी मुझे तौहफे में दी।
उन्होंने आगे यह भी कहा कि लोग पता नहीं क्यों उनके बारे में इतना भला बुरा कह रहे हैं। मैं सबसे अनुरोध करना चाहूँगा कि वे सोशल मीडिया पर उनके बारे में ग़लत सलत बातें करना बंद कर दें।
 
अब जिसके सर पर खुद फैन्स का हाथ हो भला उन्हें कौन ट्रोल कर सकता है और ज़ाहिर है अब इस वीडियो को देखने के बाद ट्रोलेर्स की बोलती तो बिल्कुल ही बंद समझो। 
वैसे बता दें रणबीर इन दिनों बनारस में आलिया के साथ मज़े करते नज़र आ रहे हैं। ब्रम्हास्त्र की शूटिंग से वक़्त चुरा कर दोनो गंगा आरती और बनारस की गलियों के भी लुफ्ट उठा रहे हैं। फिल्म ब्रम्हास्त्र इतने चर्चे बटोर रही है कि हमें तो अभी से यह फिल्म सौ करोड़ क्लब में नज़र आ रही है।
 
- श्वेता उपाध्याय
 

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप