बॉलीवुड

परिवार के नाम के अनुरूप प्रदर्शन करने का कोई दबाव नहीं: अभिषेक बच्चन

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Sep 3 2018 5:01PM

हैदराबाद। बॉलीवुड अभिनेता अभिषेक बच्चन का कहना है कि परिवार की ख्याति के अनुरूप प्रदर्शन करने का दबाव कभी भी उनके ऊपर नहीं रहा लेकिन उनका मानना है कि दर्शकों की अत्यधिक उम्मीदें किसी भी अभिनेता के लिए हमेशा अच्छी चीज होती है क्योंकि उससे अभिनेता को अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन करने के लिए प्रेरणा मिलती है। अपने पिता सुपरस्टार अमिताभ बच्चन को अपना पसंदीदा अभिनेता मानने वाले इस स्टार पुत्र का कहना है कि जब वह कैमरे का सामना कर रहे होते हैं तब उनके दिमाग में अपने परिवार की पृष्ठभूमि की बात नहीं आती है और वह भी फिल्म उद्योग के किसी अन्य कलाकार की तरह ही महसूस करते हैं।

अभिषेक ने बताया, ‘यह तो अच्छी बात है, लोगों को आपसे अधिक उम्मीदें होनी चाहिये। तब आप उनकी उम्मीदों पर खरा उतर सकते हैं।’ ‘गुरु’, ‘युवा’ और ‘धूम’ जैसी फिल्मों में अपने अभिनय के लिए तारीफ बटोर चुके अभिषेक बच्चन की दो साल के अंतराल के बाद फिल्म ‘मनमर्जियां’ आ रही है। यह फिल्म 14 सितंबर को रिलीज होने जा रही है। अनुराग कश्यप निर्देशित ‘मनमर्जियां’ को लेकर वह काफी उत्साहित और खुश नजर आ रहे हैं। बच्चन ने कहा कि वह अब इस फिल्म को लेकर दर्शकों की प्रतिक्रिया जानने को बेहद उत्सुक हैं।

बच्चन ने कहा कि फिल्म में तापसी पन्नू और विकी कौशल के साथ काम करके काफी मजा आया और उन्होंने इन दोनों को बेहतरीन कलाकार बताते हुये कहा कि उनके लिए यह काफी कुछ सीखने वाला अनुभव रहा।

शेयर करें:

लोकप्रिय खबरें

घोटालों में फंसने के बाद पाकिस्तान का राग अलापती है BJP: सुरजेवालाचुनावी मोड पर अमित शाहबिशप मुलक्कल को 12 दिन के लिये न्यायिक हिरासत में भेजा गयाअपनाएं वास्तु शास्त्र के सरल एवं प्रभावी उपाय, मिलेगी सकारात्मक ऊर्जा