Loksabha Chunav
जानिए cannes film festival में बॉलिवुड के कौन-कौन से सितारे करेंगे शिरकत और किसका होगा डेब्यू?

जानिए cannes film festival में बॉलिवुड के कौन-कौन से सितारे करेंगे शिरकत और किसका होगा डेब्यू?

प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | May 15 2019 5:25PM

दिल्ली। भारतीय फिल्मों ने भले ही कांस फिल्म फेस्टिवल के प्रतियोगिता में जगह नहीं बनाई हो, लेकिन इस फिल्म समारोह में रेड कार्पेट पर चलने वाले कलाकारों की संख्या में निश्चित रूप से बढ़ोतरी हुई है। और जब बात रेड कार्पेट पर चलने की हो तो बॉलीवुड सेलेब्रिटीज़ से बेहतर कोई नहीं कर सकता। चाहे वह ऐश्वर्या राय बच्चन हों, सोनम कपूर हों या दीपिका पादुकोण।

भाजपा को जिताए

इस साल दीपिका पादुकोण, ऐश्वर्या राय बच्चन के अलावा सोनम कपूर आहूजा और मल्लिका शेरावत और टीवी एक्ट्रेस हिना खान भी रेड कार्पेट पर चलते हुए दिखाई देंगी।

1.दीपिका पादुकोण

 
 
 
 
View this post on Instagram
 
 
 
 
 
 
 
 
 

👊🏽

A post shared by Deepika Padukone (@deepikapadukone) on

अभिनेत्री डायना पेंटी कान फिल्म महोत्सव के रेड कार्पेट पर अपनी शुरुआत करेंगी और वह इसे लेकर रोमांचित भी हैं। वहीं अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा कान्स रेड कार्पेट पर अपना डेब्यू देने के लिए पूरी तरह तैयार हैं।

2.डायना पेंटी 

3. मल्लिका शेरावत

4. हिना खान

इसे भी पढ़ें: मैं तंबाकू नहीं इलायची का विज्ञापन करता हूं: अजय देवगन

बॉलीवुड अभिनेता ऐश्वर्या राय बच्चन, कंगना रनौत, दीपिका पादुकोण, सोनम कपूर और हुमा कुरैशी भी सोमवार को चलने वाले कांस फिल्म समारोह में शामिल होंगी। जहां दीपिका के 16 मई को रेड कारपेट पर चलने की उम्मीद है तो वहीं सोनम कपूर 20-21 मई को रेड कारपेट पर दिखाई दे सकती हैं। ऐश्वर्या के 19 मई तक कान्स पहुंचने की संभावना है। कंगना महोत्सव के 72 वें संस्करण में अपनी रेड कार्पेट पर उपस्थिति देंगी। 14 मई से 25 मई के बीच होने वाले समारोह में कई फिल्में भी दिखाई जाएंगी। 

 

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप

भाजपा को जिताए
भाजपा को जिताए