अक्षय कुमार और करीना कपूर ख़ान एक-दूसरे को किस बात पर चिढ़ाते हैं?

अक्षय कुमार और करीना कपूर ख़ान एक-दूसरे को किस बात पर चिढ़ाते हैं?

आकांक्षा | Apr 15 2019 11:41AM

 बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार यानि हमारे अक्षय कुमार हर चीज़ में काफ़ी माहिर और सबसे आगे हैं। समय के साथ-साथ अक्षय भी फ़िटनेस और फ़िल्मों के मामले में काफ़ी आगे निकल रहे हैं। ग़ज़ब की एक्टिंग के साथ-साथ इस अभिनेता में इंसानियत भी कूट-कूट कर भरी है। यही वजह है कि अकसर उन्हें लोगों की मदद करते हुए, देखा जाता है। इसके साथ ही वो बॉलीवुड के ऐसे स्टार हैं, जिनके इंडस्ट्री में दुश्मन कम और दोस्त ज़्यादा हैं।

अक्षय के इन्हीं करीबी दोस्तों में करीना कपूर ख़ान और करिश्मा कपूर भी आती हैं। करिश्मा के साथ-साथ अक्षय करीना के साथ कई फ़िल्मों साथ काम कर चुके हैं। हाल ही में दोनों ने एक इंटरव्यू के दौरान साथ काम करने का अनुभव साझा किया. करीना का कहना है कि खिलाड़ी कुमार न सिर्फ़ बेहतरीन अभिनेता हैं, बल्कि वो एक बहुत अच्छे इंसान भी हैं। यही नहीं, इन दोनों के बीच इतनी अच्छी दोस्ती है कि अकसर दोनों एक-दूसरे की टांग खिचाई भी करते रहते हैं।

इसे भी पढ़ें: सुपर डांसर चैप्टर 3 में दिखी आशा पारेख और वहीदा रहमान की दोस्ती

अक्षय का कहना है कि वो जब करीना और करिश्मा से मिलते हैं, तो उनकी बॉन्डिंग हमेशा पहले से होती है। दोनों बहनें ही हमेशा उनकी ज़्यादा कमाई को लेकर टांग खिंचाई करती रहती हैं। वहीं अक्षय करिश्मा और करीना को ये कहकर चिढ़ाते रहते हैं कि बांद्रा में जगह-जगह इनके फ़्लैट हैं। बस यही छोटी-छोटी चीज़ें हैं जो इनकी दोस्ती में प्यार और कनेक्शन बरकरार रखे हुए हैं। 

इसे भी पढ़ें: अमिताभ बच्चन, इमरान हाशमी ‘‘मिस्ट्री थ्रिलर’’ फिल्म में साथ करेंगे काम

वहीं करीना कपूर अक्षय कुमार के बारे में बात करते हुए कहती हैं कि वक़्त के साथ ही अक्षय ख़ुद को एक बेहतरीन एक्टर साबित करने में कामयाब रहे हैं। कुछ सालों के अंतराल में ही वो बाकि सबसे काफ़ी आगे निकल चुके हैं। ये इसलिये है, क्योंकि अक्षय के काम करने का तरीका दूसरों से काफ़ी अलग है। यही नहीं, अक्षय कुमार ने ख़ुद को बदलने के लिये काफ़ी मेहनत की है। वो अपके साथ काफ़ी प्यार और अच्छे से पेश आते हैं।

'अजनबी', 'ऐतराज', 'तलाश: द हंट बिगिंस', 'बेवफा', 'दोस्ती', 'टशन' जैसी फ़िल्मों के बाद अक्षय और करीना जल्द ही 'गुड न्यूज' में नज़र आने वाले हैं।

 

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप

भाजपा को जिताए
भाजपा को जिताए