बॉलीवुड

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री के साथ कंगना ने बाटें स्मार्ट फोन, परिवार से भी की मुलाकात

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Jul 30 2018 6:26PM

कंगना रनौत की फिल्म 'मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ झांसी 25 जनवरी 2019 को बड़े पर्दे पर रिलीज होगी इसकी शूटिंग काफी हद तक पूरी हो चुकी है ।अब कंगना फिल्म के प्रमोशन में भी जुट गई है हाल ही में वो कोयंबटूर के आदिशक्ति मंदिर गई थी फिल्म के लिए प्राथना की वही कंगना ने छत्तीसगढ़ ने मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह के साथ मंच भी साझा किया।

छत्तीसगढ़ अब से स्मार्ट छत्तीसगढ़ बन गया है। ढ़ाई करोड़ की आबादी वाले प्रदेश में 50 लाख से ज्यादा परिवारों को सरकार द्वारा संचार क्रांति के तहत स्मार्ट फोन देने की शुरुआत कर दी है। मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह और बॉलीवुड अदाकारा कंगना रनावत की उपस्थिति में सरकार ने राजधानी में योजना की शुरुआत की। इंडोर स्टेडियम में आयोजित कार्यक्रम में युवाओं और महिलाओं को स्मार्ट फोन प्रदान किया।

इस कार्यक्रम के बाद कंगना रनौत मुख्यमंत्री डॉ रमन सिंह के आवास पर भी गई वहां कंगना डॉ रमन सिंह के पूरे परिवार से मिली। कंगना ने घर के हर सदस्य से मुलाकात की इस मुलाकात की तस्वीरें भी सामने आई।

यहां देखें तस्वीरें

इस अवसर पर कंगना ने कहा हैरानी की बात है इस से पहले मैं कभी रायपुर नहीं आई यह पहला मौका मिला है मुझे यहां आने का।

मैं रमन सिंह से डिस्कस कर रही थी कि यह मेरे प्रदेश हिमाचल की याद दिला रही है। यहां काफी हरियाली है इसे अच्छे से सम्हाला गया है।

इस परियोजना का मुझे हिस्सा बनाया गया है उसकी मैं आभारी हूं।

महिला सशक्तिकरण में ये जो कदम उठा रहे हैं इनकी दूरदर्शिता है कि 55 लाख लोगों को स्मार्ट फोन दे रहे हैं।

शेयर करें:

लोकप्रिय खबरें

घोटालों में फंसने के बाद पाकिस्तान का राग अलापती है BJP: सुरजेवालाचुनावी मोड पर अमित शाहबिशप मुलक्कल को 12 दिन के लिये न्यायिक हिरासत में भेजा गयाअपनाएं वास्तु शास्त्र के सरल एवं प्रभावी उपाय, मिलेगी सकारात्मक ऊर्जा