क्या कंगना की 'मणिकर्णिका' से डर गये ऋतिक रोशन, क्यों पोसपोंड हुई 'सुपर 30'

क्या कंगना की 'मणिकर्णिका' से डर गये ऋतिक रोशन, क्यों पोसपोंड हुई 'सुपर 30'

रेनू तिवारी | Jan 11 2019 5:19PM

नये साल के शुरूआत में कई बड़ी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर रिलीज हो चुकी हैं और कुछ होने वाली हैं। उनमें से जो सबसे जबरदस्त फिल्में है वो है कंगना रनौत की 'मणिकर्णिका' और ऋतिक रोशन की फिल्म 'सुपर 30'। 25 जनवरी को ये दोनों फिल्में रिलीज होने वाली थी और आपस में क्लैश भी। लेकिन बॉक्स ऑफिस पर होने वाली जबरदस्त भिड़ंत अब टल गई है। क्योंकि ऋतिक रोशन की फिल्म 'सुपर 30' अब 25 जनवरी को रिलीज नहीं होगी। 'सुपर 30' की रिलीज डेट को फिल्म मेकर्स ने आगे बढ़ा दिया हैं। अब अगली डेट कौन सी है ये तो अभी कंफर्म नहीं किया गया है लेकिन मेकर्स अगली डेट जल्द ही देंगे। 

इसे भी पढ़ें- कैटरीना कैफ की इन गलतियों की वजह से दीपिका पादुकोण आज है सुपरस्टार

ऋतिक रोशन की फिल्म 'सुपर 30' की रिलीज डेट आगे खिसकने से ऋतिक के फैंस काफी निराश है। लेकिन फैंस के लिए खुशखबरी ये है कि 'सुपर 30' में अब मेकर्स में कुछ नया करने का सोचा है। हम आपको बता दें कि ये फिल्म बिहार के ऐसे कोचिंग टीचर आनंद के बारे में जो गरीब बच्चों को आईआईटी की कोचिंग फ्री में देते हैं और उनकी कोचिंग के पढ़े बच्चे हर साल 100 परसेंट तक सिलेक्ट होते ही होते हैं। ये फिल्म आनंद की बायोपिक हैं।

इसे भी पढ़ें- जब कंगना रनौत के हीरो बन गये थे उनकी जिंदगी के असली विलेन, फिर भी नहीं हारी कंगना

लेकिन अब फिल्म के मेकर्स चाहते है कि फिल्म में आनंद की जिंदगी से जुड़े कुछ और पहलू को जोड़ा जाए। ये पहलू आनंद की जिंदगी से जुड़े कुछ काफी दिलचस्प हैं किस्से हैं। ये फिल्म को और भी बेहतरीन बनाएंगे और जिसके लिए कुछ और सीन शूट किए जाएंगे।  वहीं ऋतिक भी ऐसा ही मानते हैं और खुद आनंद बताते हैं कि उनकी जिंदगी से जुड़ी कुछ घटनाएं फिल्म में जोड़ी जानी चाहिए। जैसे उनकी आलोचनाएं और उनके भाई पर किया गया हमला और उनके दोस्तों-दुशमनों के किस्से।
 

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप