उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक में अभिनय करने वाले अभिनेता को है कश्मीरियों से ये उम्मीद

उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक में अभिनय करने वाले अभिनेता को है कश्मीरियों से ये उम्मीद

प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Jun 11 2019 8:54PM

मुंबई। अभिनेता मोहित रैना को उम्मीद है कि धीरे-धीरे उनके गृह राज्य जम्मू कश्मीर से और अधिक कलाकार मनोरंजन व्यवसाय में कदम रखेंगे। रैना जम्मू कश्मीर में पले-पढ़े हैं और उन्होंने मनोरंजन उद्योग में अपना मजबूत आधार बना लिया है। फिल्मों और टेलीविजन में अभिनय कर चुके रैना के प्रशंसकों की अच्छी खासी तादाद है। अभिनेता के अनुसार वह अपने बचपन के सपने को साकार कर रहे हैं। अभिनेता का मानना है कि कला और वाणिज्य को और अधिक बढ़ावा मिलने से घाटी में इस क्षेत्र से जुड़े लोग मनोरंजन उद्योग में आने के लिये प्रोत्साहित होंगे।

इसे भी पढ़ें: न्यूयॉर्क भारतीय फिल्म महोत्सव में दिखाई जाएंगी भारत की ये मशहूर फिल्में...

उन्होंने कहा कि जम्मू में अभी काफी थिएटर समूह है। लेकिन कश्मीर में अब भी इनकी कमी है। अगर इसके अवसर दिये जा सकें, काफी सारे विकल्प दिये जायें तो संभव है कि हमें वहां से और अधिक प्रतिभाएं मिलें। मुझे उम्मीद है कि वहां से और अधिक लोग यहां (फिल्म उद्योग में) आयेंगे। ‘देवों के देव महादेव’ में भगवान शिव की भूमिका निभाकर घर-घर में लोकप्रिय हुए अभिनेता ने कहा कि जम्मू कश्मीर के एक छोटे से शहर के लड़के ने कभी ‘शोबिज’ में अपना नाम कमाने की कल्पना नहीं की थी। उन्होंने कहा कि यह एक आम कहानी है कि एक छोटे शहर का लड़का एक दिन सोकर उठता है और मुंबई जाने का फैसला कर लेता है और... हीरो बन जाता है।

इसे भी पढ़ें: फिल्म उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक में दमदार रोल करने वाले इस एक्टर का मौत

36 वर्षीय अभिनेता ने इसके बाद ‘महाभारत’, ‘चक्रवर्ती अशोक सम्राट’ जैसे सफल टीवी कार्यक्रम किये और फिर वह इस साल की सबसे बड़ी हिट फिल्म ‘उरी : द सर्जिकल स्ट्राइक’ में भी दिखे। रैना अब ‘काफिर’ के जरिये डिजिटल मंच पर भी दस्तक देने वाले हैं। ‘जी 5’ का यह कार्यक्रम एक युवा पाकिस्तानी महिला की कहानी है जो अजीबोगरीब हालात में भारत आ जाती और फिर यहां से अपने देश नहीं जा पाती।

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप