बॉलीवुड

सात साल बाद विवादों में फिल्म साहेब बीवी और गैंगस्टर, धोखाधड़ी का मामला दर्ज

By प्रभासाक्षी न्यूज नेटवर्क | Aug 22 2018 11:00AM

नयी दिल्ली। फिल्म ‘साहेब बीवी और गैंगस्टर’ के एक वितरक पर मुनाफे को लेकर निर्माता के साथ कथित धोखाधड़ी करने का मामला दर्ज किया गया है। फिल्म वर्ष 2011 में रिलीज हुई थी। दक्षिण पश्चिम दिल्ली के वसंत कुज में सोमवार को सुनील बोहरा के खिलाफ निर्माता राहुल मित्रा की ओर से मामला दर्ज कराया गया।

शिकायत के अनुसार, बोहरा ने निर्माता राहुल मित्रा और निर्देशक तिग्मांशु धूलिया के साथ फिल्म की रिलीज और वितरण को लेकर करार किया था। मित्रा ने आरोप लगाया है कि बोहरा ने मुनाफे की सारी रकम अपने पास रख ली और केवल 40 लाख रुपए ही उन्हें दिए। उन्होंने आरोप लगाया कि बोहरा ने यूटीवी के साथ तीन करोड़ रुपए का एक करार (रिफंडेबल एडवांस डील) किया था और फिल्म के डिजिटल और संगीत अधिकार भी उनसे मुनाफा साझा किए बिना बेच दिए।

मित्रा ने ‘वेस्टर्न इंडिया फिल्म प्रोड्यूसर एसोसिएशन’ (डब्ल्यूआईएफपी) में भी शिकायत दर्ज कराई, जहां कई वर्षों तक विचार-विमर्श चला और बार-बार पत्र भेजने और रिमाइंडर भेजने के बावजूद बोहरा वहां पेश नहीं हुए। डब्ल्यूआईएफपी ने बोहरा को निर्देश दिया था कि मित्रा को दो करोड़ रुपए के साथ ही वर्ष 2011 से अभी तक का रकम पर बना ब्याज दिया जाए।

शेयर करें:

लोकप्रिय खबरें

तालिबान के साथ संघर्षविराम से अहम मुद्दों पर देंगे ध्यान: अशरफ गनीनकवी ने पाइरेटेड लैपटॉप से की राहुल की तुलना, कहा- फर्जी बातें ही करते हैंराम मंदिर जल्द बनाने से खत्म होगा हिंदू-मुस्लिम के बीच तनाव: भागवतMSME मंत्रालय ने 4 साल में 18 लाख उद्यमी पैदा किए: गिरिराज सिंह