सामने आया फिल्म सिंबा का नया गाना, 22 साल पुरानी फिल्म के गीत का रीमेक

सामने आया फिल्म सिंबा का नया गाना, 22 साल पुरानी फिल्म के गीत का रीमेक

श्वेता उपाध्याय | Dec 6 2018 6:26PM

जब से सिंम्बा फिल्म का ट्रेलर रिलीज हुआ है, यह फिल्म सुर्खियाँ ही सुर्खियाँ बटोर रहा है। ट्रेलर को रिलीज हुए अभी 3 ही दिन हुए हैं और अब तक इसे 3 करोड़ 60 लाख व्यूज़  मिल चुके हैं। यूट्यूब पर सिंबा का ट्रेलर नंबर 1 पर ट्रेंड हो रहा है। सिंबा के साथ फिल्म में सिंघम की भी कुछ झलकियाँ फैन्स को देखने मिलेगी। ट्रेलर जितना मज़ेदार दिख रहा वहीं अजय देवगन के फैन्स भी ट्रेलर देख फूले नहीं समा रहे।

यह भी पढ़ें- अमेरिकन वेब साइट का खुलासा, प्रियंका ने कि है निक से जबरदस्ती शादी!

ऐसे में आज सुबह सिंबा का एक गाना लॉंच हुआ जिसने यूट्यूब पर धूम मचा कर रख दिया। 3 ही घंटों में इस गाने को तकरीबन 5 लाख बार देखा जा चुका है। बता दें यह गाना भी एक पुरानी फिल्म के गाने का रीमेक है। यह गीत 90 के दशक की फिल्म 'तेरे मेरे सपने' का हिट गाना 'आँख मारे ओ लड़का आँख मारे ' है। इस गाने में रणवीर और सारा धुआँधार परफॉर्मेंस देते नज़र आ रहे। रणवीर को तो हमने पहले भी कई बार नाचते देखा है, लेकिन इस गाने में जिसने बाज़ी मारी है वह है सारा अली ख़ान।

यह भी पढ़ें- अर्जुन और मलाइका की Love Story मे सलनाम खान क्यों बने Villain

 
सारा के हाव-भाव और नृत्य ने इस गीत में जान डाल दी है। इस गीत को दोबारा मीका सिंह और नेहा कक्कड़ ने गाया है और इसे रीमिक्स किया है तनिष्क बाग्ची ने। गाने में करन जौहर और गोलमाल की पूरी टीम भी अपने अपने अंदाज़ में थिरकते हुए नज़र आ रहें हैं। मज़े की बात तो ये है कि अरशद वारसी जो कि इस गाने के पुराने वर्ज़न में थे वो भी  रणवीर-सारा के इस गीत में झूमते नज़र आ रहे। इस गीत को देख पुरानी सभी यादें ताज़ा हो जाएँगी।

यहां देखें गाना-
 
 

 
शादी के बाद रणवीर की यह पहली फिल्म होगी वहीं सारा अली ख़ान की लगातार एक महीने में रिलीज होनेवाली यह फिल्म उनके करियर की दूसरी फिल्म होगी. ये तो वक़्त ही बताएगा कि बॉक्स ऑफिस पर यह फिल्म कितने झंडे गाडती है लेकिन ट्रेलर और गाने को देखने के बाद ये कहना ग़लत नहीं होगा कि सिंबा फिल्म ने अभी से अपने दर्शक जुटाना शुरू कर दिया है।

रहना है हर खबर से अपडेट तो तुरंत डाउनलोड करें प्रभासाक्षी एंड्रॉयड ऐप